रंग लाने लगी है नोएडा पुलिस की मुहिम, मोस्ट वांटेड चढ़ा पुलिस के हत्थे

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मुखबिर की सूचना पर गाजियाबाद निवासी सोनू को एफएनजी सोरखा पुस्ता से गिरफ्तार किया गया है. सोनू के पास से पुलिस को 315 का एक तमंचा, जिंदा कारतूस समेत एक आई टेन कार बरामद हुई है.


Updated: July 20, 2018, 8:18 PM IST

Updated: July 20, 2018, 8:18 PM IST
यूपी के नोएडा में जब से डॉ अजयपाल शर्मा ने जिले की कमान संभाली है तब से ज्यादातर अपराधी या तो सलाखों के पीछे हैं या फिर जिला छोड़ कर जा चुके हैं. इसी मुहिम में पुलिस ने एक इनामी बदमाश सोनू को गिरफ्तार किया है साथ ही उसके बाकी साथियों की तलाश की जा रही है.

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मुखबिर की सूचना पर गाजियाबाद निवासी सोनू को एफएनजी सोरखा पुस्ता से गिरफ्तार किया गया है. सोनू के पास से पुलिस को 315 का एक तमंचा, जिंदा कारतूस समेत एक आई टेन कार बरामद हुई है. सोनू पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम भी घोषित किया हुआ था. वहीं सोनू का काफी लंबा आपराधिक इतिहास रहा है. नोएडा के विभिन्न थानों में सोनू के खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं.

पुलिसवालों को सख्त हिदायत, कांवड़ियों से बदसलूकी की तो होंगे बर्खास्त

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सोनू जमीनों के फर्जी कागजात तैयार कर उन जमीनों को बेचने का काम भी करता था. सोनू ने कई सरकारी जमीनों को अपना बताकर सेकडों लोगों से लाखों रुपये की ठगी भी की है. सोनू के इन कारनामों में कई और लोग भी शामिल हैं जिन्हें पुलिस तलाश कर रही है. पुलिस का कहना है कि सोनू पर 2015 में फर्जी कागजों पर जमीन बेचने के मामले में 40 लोगों ने मुकदमा दर्ज कराया था पुलिस को काफी समय से सोनू की तलाश थी. फिलहाल पुलिस ने कार्यवाही पूरी कर सोनू को जेल भेज दिया है और सोनू के बाकी साथियों की तलाश की जा रही है जल्दी ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

आडवाणी ने रथ यात्रा नहीं निकाली होती तो सुलझ जाता अयोध्या विवाद: रामगोविंद चौधरी
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर