नोएडाः पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ शातिर बदमाश, गाड़ी बरामद

News18Hindi
Updated: August 13, 2017, 12:33 PM IST
नोएडाः पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ शातिर बदमाश, गाड़ी बरामद
गाड़ी की जांच करते एसएसपी लव कुमार
News18Hindi
Updated: August 13, 2017, 12:33 PM IST
यूपी के नोएडा में लूट की वारदात को अंजाम देकर भाग रहे बदमाशों की पुलिस के साथ रविवार को मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया. जिसे पुलिस ने मौके पर ही पकड़ लिया. हालांकि, उसका एक साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया.

बता दें, कि मामला नोएडा के कासना इलाके का है. जहां अलीगढ़ के रहने वाले मुस्तकीम ने नोएडा सेक्टर 93 से ग्रेटर नोएडा के लिए एक कार से लिफ्ट मांगी थी. कार सवारों ने उसे लिफ्ट दी और कुछ दूर चलने के बाद उसके साथ मारपीट शुरु कर दी. बदमाशों ने मुस्तकीम से एक लाख रुपये छीने और उसे वहीं फेंककर फरार हो गए.

पीड़ित ने इस बात की सूचना तुरंत कासना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपियों का पीछा करना शुरू कर दिया. जैसे ही पुलिस ने उनकी गाड़ी को रोका आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. इसके जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की, लेकिन आरोपी वहां से भाग निकले. इसके बाद पुलिस ने बदमाशों का पीछा करते हुए उसे चारों तरफ से घेर लिया.

वहीं मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पांव में गोली लग गई. जिसके बाद उसके दोनों साथी उसे घायल हालत में छोड़कर वहां से फरार हो गया. पुलिस ने मौके से बदमाशों की गाड़ी को भी कब्जे में ले लिया है. आरोपी बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. अब उससे पूछताछ की जा रही है.
First published: August 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर