नोएडा: अवैध हुक्का बार पर पुलिस ने मारा छापा, मैनेजर समेत 3 गिरफ्तार

सेक्टर-18 इलाके में कई महीनों से हुक्का बार चल रहा था. यहां काफी संख्या में युवक-युवतियां फ्लेवर्ड हुक्का पीने आते थे. इसकी सूचना सिटी मजिस्ट्रेट शैलेंद्र मिश्रा को मिली, तो कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस की टीम के साथ बार में दबिश दी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 11, 2019, 1:44 PM IST
नोएडा: अवैध हुक्का बार पर पुलिस ने मारा छापा, मैनेजर समेत 3 गिरफ्तार
अवैध हुक्का में छापेमारी
News18 Uttar Pradesh
Updated: January 11, 2019, 1:44 PM IST
नोएडा के सेक्टर-18 इलाके में अवैध रूप से चल रहे चीनोस नाम से हुक्का बार में शुक्रवार देर रात सेक्टर-20 पुलिस ने छापा मारा. छापेमारी के दौरान पुलिस ने बार के मैनेजर समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया है.  बार से नशीले पदार्थ भी बरामद किए गए. सिटी मजिस्ट्रेट की अगुवाई में पुलिस टीम ने छापेमारी के बाद हुक्का बार को सील कर दिया और मौके से भारी मात्रा में तंबाकू, हुक्के, चिलम व पाइप बरामद किए हैं. पुलिस टीम हुक्का बार मालिक की तलाश में दबिश दे रही है.

सेक्टर-18 इलाके में कई महीनों से हुक्का बार चल रहा था. यहां काफी संख्या में युवक-युवतियां फ्लेवर्ड हुक्का पीने आते थे. इसकी सूचना सिटी मजिस्ट्रेट शैलेंद्र मिश्रा को मिली, तो कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस की टीम के साथ बार में दबिश दी. इस दौरान हुक्का बार में अफरातफरी मच गई और मौका का फायदा उठाकर कुछ लोग भाग निकले. वहीं तीन लोगों को मौके से पकड़ लिया गया.

आरोपियों की फोटो




जामकारी के मुताबिक इस हुक्का बार का संचालक छात्र-छात्राओं को लुभाकर हुक्के की आदत डलवाता था. छापेमारी के बाद पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ में पता चला है कि यहां लड़कियां भी आती हैं. हालांकि छापेमारी के दौरान बार में कोई युवती मौजूद नहीं थी.

(रिपोर्ट-कुनाल जायसवाल)

ये भी पढ़ें:

सीटों के बंटवारे को लेकर नहीं हुई सपा-बसपा से कोई बातचीत: RLD प्रमुख अजीत सिंह
Loading...

शामली: अपहरण के बाद RTI कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या

आजमगढ़: थाने के पास बदमाशों ने युवक को उतारा मौत के घाट

लोकसभा चुनाव: सपा-बसपा गठबंधन का 'फार्मूला' तय, PM मोदी की सीट पर होगा संयुक्त प्रत्याशी

सपा-बसपा 12 जनवरी को कर सकते हैं गठबंधन का ऐलान, बुलाई प्रेस कॉन्फ्रेंस
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...