नोएडा: सगे भाइयों की हत्या का खुलासा, 2 आरोपी गिरफ्तार

ETV UP/Uttarakhand
Updated: October 13, 2017, 11:12 AM IST
नोएडा: सगे भाइयों की हत्या का खुलासा, 2 आरोपी गिरफ्तार
हत्यारोपियों पिता-पुत्र की फोटो.
ETV UP/Uttarakhand
Updated: October 13, 2017, 11:12 AM IST
नोएडा पुलिस ने दो सगे भाइयों की हत्या के मामले में खुलासा करते हुए दो हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इन हत्यारोपियों से हत्या में प्रयुक्त एक चाकू भी बरामद किया है. बता दें, कि सेक्टर-49 थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव बरौला में बीते 9 अक्टूबर को दो सगे भाइयों की चाकू से गोदकर की गई हत्या कर दी गई थी.

पुलिस की गिरफ्त में आए दोनों हत्यारोपी कोई और नहीं दोनों पिता और पुत्र हैं. पिता का नाम ओमकार और बेटे का नाम गुल्लू है. वहीं इस घटना के मामले में एक महिला सहित एक अन्य आरोपी फरार बताए जा रहे हैं. जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम जगह-जगह दबिश दे रही है.

बता दें, कि बरौला गांव के रहने वाले उमेश और योगेश का कुछ दिनों पहले उनका दोस्तों से विवाद हो गया था. उन लड़कों ने दोनों भाइयों को जान से मारने की धमकी थी.

मृतक योगेश (20) और उमेश (21) दसवीं और ग्यारवी के छात्र थे. वहीं हत्या करने वाले भी दोनों सगे भाई है. परिजनों की माने तो एक लड़का घर से उमेश और योगेश को बुला कर ले गया. उसने बताया कि गुल्लू और जीतू बुला रहे है.

इस दौरान दोनों भाइयों ने नाली में कूदकर जान बचाने की कोशिश की थी. लेकिन आरोपियों ने वहां पर भी उन्हें चाकू मारे. दोनों भाइयों ने आसपास मौजूद लोगों से बचाने की गुहार लगाई, लेकिन किसी ने उनकी मदद नहीं की. बाद में लोगों ने उन्हें पास के प्रयाग अस्पताल में ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था.
First published: October 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर