नोएडा: छात्राओं से वेश्यावृत्ति कराने वाली गैंग का भंडाफोड़, WhatsApp से होती थी बुकिंग

पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद चौकाने वाला खुलासा किया. यह गैंग व्हाट्सएप से ग्राहकों को फोटो भेजकर लड़कियों को पसंद करवाता था. बुकिंग कन्फर्म होने पर पेटीएम के जरिए पेमेंट होता था.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 4, 2018, 11:06 PM IST
नोएडा: छात्राओं से वेश्यावृत्ति कराने वाली गैंग का भंडाफोड़, WhatsApp से होती थी बुकिंग
स्कूली बच्चियों को अगवाकर वेश्यावृत्ति कराने वाला गैंग पुलिस हिरासत में
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 4, 2018, 11:06 PM IST
नोएडा में स्कूली छात्राओं से वेश्यावृत्ति कराने वाले गैंग का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. सेक्टर 20 कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को रिमांड पर लिए आरोपियों की निशानदेही पर गेस्ट हाउस संचालक को गिरफ्तार किया है. साथ ही गिरोह के चंगुल से चार लड़कियों को भी मुक्त कराया.

पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद चौकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि यह गैंग व्हाट्सएप से ग्राहकों को फोटो भेजकर लड़कियों को पसंद करवाता था. बुकिंग कन्फर्म होने पर पेटीएम के जरिए पेमेंट होता था.

क्या है मामला?

दरअसल, 1 सितम्बर को नोएडा पुलिस ने एक महिला समेत तीन ऐसे बदमाशों को गिरफ्तार किया था, जो शहर में मासूम बच्चियों को अपना शिकार बनाते थे और उन्हें बेचकर मोटा पैसा कमाते थे. एक नाबालिग बच्ची के गायब हो जाने के बाद जांच कर रही नोएडा पुलिस ने इस गिरोह का भंडाफोड़ किया.

नोएडा के सेक्टर 8 में रहने वाले एक शख्स ने अपनी नाबालिग बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट सेक्टर-20 थाने में दर्ज कराई. जब पुलिस ने पूरे मामले की जांच की तो खुलासा हुआ कि नोएडा के ही रहने वाले एक गिरोह ने इस बच्ची को अगवा किया था और उसे वेश्यावृत्ति कराने के नाम पर कहीं और भेज दिया था. जब पुलिस ने इस गिरोह को धर दबोचा तो पता चला कि इस नाबालिग बच्ची का सौदा करीब एक लाख रुपये में हुआ था. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इन अभियुक्तों की निशानदेही पर उस नाबालिग बच्ची को भी बरामद कर लिया.

पूछताछ में पता चला है कि ये लोग काफी लंबे समय से इस इस धंधे में शामिल हैं. पकड़े गए चार अपराधियों में एक महिला भी शामिल है और ये लोग मासूम नाबालिग बच्चियों को बहला-फुसलाकर अगवा कर लेते थे. इसके बाद उन्हें मोटी रकम में बेच दिया करते थे.

(रिपोर्ट: कुनाल)
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर