Home /News /uttar-pradesh /

नोएडा: ब्यूटी पार्लर की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा, ऐसे लगती थी लड़कियों की कीमत

नोएडा: ब्यूटी पार्लर की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा, ऐसे लगती थी लड़कियों की कीमत

ब्यूटी पार्लर की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा File photo)

ब्यूटी पार्लर की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा File photo)

इस मामले में गिरफ्तार एक लड़की ने कहा कि हमारी गरीबी का फायदा उठाकर ब्‍यूटी पार्लर की मालकिन पायल चौहान उर्फ प्रिया देह व्यापार (Sex Racket) कराती है. वह न सिर्फ ग्राहकों की मोबाइल फोन से बुकिंग करती है बल्कि हमें डरा धमकाकर देह व्यापार हेतु भेजती है.

अधिक पढ़ें ...
    नोएडा. उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida) में एक सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़ हुआ है. नोएडा पुलिस द्वारा ब्यूटी पार्लर की आड़ में चल रहे देह व्यापार का पर्दाफाश कर मौके से 3 युवतियों को छुड़ा लिया गया है. पुलिस ने कब्जे से देह व्यापार में प्रयुक्त मोबाइल फोन भी बरामद किया गया है. पुलिस को ग्राहकों के हिसाब-किताब रजिस्टर व फोन नंबर की दो डायरियां भी मिली है.

    जानकारी के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली कि इलाके के सेक्टर 73 नोएडा के ब्यूटी पार्लर में ऑनलाइन देह व्यापार का धंधा किया जा रहा है. जिसके बाद नोएडा पुलिस ने एक टीम बनाकर ए स्क्वायर मॉल सेक्टर 73 में ब्यूटी पार्लर की आड़ में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे का पर्दाफाश किया. इतना ही नहीं छापेमारी के दौरान पुलिस ने यहां से तीन पीड़ित लड़कियों को भी छुड़वाया, जिन्हें जबरदस्ती देह व्यापार के धंधे में धकेल दिया गया था. ब्यूटी पार्लर संचालिका मौके से फरार हो गई. जिसकी गिरफ्तारी हेतु प्रयास किये जा रहे है.

    जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव: बागपत में उलटा पड़ा BJP का दांव, RLD में वापस हुई ममता जयकिशोर

    पीड़ित युवतियों ने बताया गया कि न्यू लुक ब्यूटी पार्लर की मालकिन पायल चौहान उर्फ प्रिया निवासी थाना सेक्टर 49 ब्यूटी पार्लर के साथ-साथ स्पा भी चलाती है. लॉकडाउन के कारण स्पा सेंटर बंद है तथा ब्यूटी पार्लर का काम भी कम चल रहा है. हम ब्यूटी पार्लर में काम करते है. हमारी गरीबी का फायदा उठाकर हमे मजबूर करके पायल चौहान उर्फ प्रिया हमसे देह व्यापार कराती है व ग्राहकों की मोबाइल फोन से बुकिंग करती है. हमें उनके साथ देह व्यापार हेतु भेजती थी.

    कई लड़कियों को फंसाया
    लड़कियों के मुताबिक ग्राहक द्वारा दिये गये पैसे में से अपना कमीशन लेती है. अगर हम इस काम से बचने के लिए कभी काम पर नहीं आते तो फोन के द्वारा हमें डरा धमकाकर तथा गरीबी का हवाला देकर बुला लेती है. हम मजबूरी वश पायल उर्फ प्रिया के कहने पर गलत काम करने को मजबूर हैं. हमारे अलावा और भी कई लड़कियों को इस काम में पायल चौहान उर्फ प्रिया ने फंसा रखा है. यही नहीं, वह खूबसूरती के हिसाब से लड़कियों की कीमत तय करती है. (रिपोर्ट- अमित सिंह)

    आपके शहर से (नोएडा)

    नोएडा
    नोएडा

    Tags: Noida news, Noida Police, Sex racket, UP crime, Up news in hindi, UP police, Yogi government

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर