नोएडा: बच्चों को वेश्यावृति के दलदल में धकेलने वाले गिरोह का भंडाफोड़

इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीन युवकों की गिरफ्तारी के साथ नाबालिग पीड़िता को भी सकुशल बचा लिया है. पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 2, 2018, 11:32 AM IST
नोएडा: बच्चों को वेश्यावृति के दलदल में धकेलने वाले गिरोह का भंडाफोड़
आरोपियों की फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 2, 2018, 11:32 AM IST
नोएडा थाना 20 की पुलिस ने एक महिला समेत तीन ऐसे बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जो शहर में मासूम बच्चियों को अपना शिकार बनाता था और उन्हें बेचकर मोटी कमाई करते थे. एक नाबालिग बच्ची के गायब हो जाने के बाद जांच कर रही नोएडा पुलिस ने इस गिरोह का भंडाफोड़ किया है. बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले इस गैंग के सदस्यों ने एक नाबालिग लड़की को किडनैप किया और उसे वेश्यावृत्ति के लिए एक लाख में बेच दिया था. इस संबंध में थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी.

इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीन युवकों की गिरफ्तारी के साथ नाबालिग पीड़िता को भी सकुशल बचा लिया है. पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है. साथ ही तीनों आरोपियों सहित इनकी एक महिला साथी के खिलाफ पोक्सो एक्ट और किडनैपिंग जैसी धाराओं में मुकद्दमा दर्ज कर किया है. एसएसपी अजयपाल शर्मा ने बताया कि एक नाबालिक बच्ची को वेश्यावृति कराने की नीयत से बीते 22 अगस्त को किडनैप किया और वेश्यावृत्ति के लिए एक लाख रुपए में बेच दिया था.

एसएसपी अजयपाल शर्मा


इस संबंध में परिजनों ने किडनैपिंग का मुकद्दमा अज्ञात के खिलाफ थाना 20 में दर्ज करवाया था. पुलिस लगातार कार्रवाई करते हुए आरोपिओं की तलाश कर रही थी, जिसके बाद नोएडा के सेक्टर 15 से चारों आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ नाबालिग बच्ची को शकुशल बरामद कर लिया है. वहीं, पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि आरोपियों के तार कहां-कहां जुड़े हुए हैं और कितनी घटनाओं को इन्होंने अंजाम दिया है.

(रिपोर्ट: कुणाल)

बरेली: रहस्यमय बुखार से 27 लोगों की मौत, गांव पहुंचा डाॅक्टरों का दल

शाहजहांपुर: बिजली गिरने से 5 बच्चों समेत 7 लोगों की मौत

UPSSSC: नलकूप चालक की परीक्षा का पेपर हुआ लीक, एसटीएफ को सौंपी जांच

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर