लाइव टीवी

गुम हुई हीरे की अंगूठी, कीमत 15 लाख, 48 घंटे में नोएडा पुलिस ने ढूंढ निकाली

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 30, 2019, 10:27 AM IST
गुम हुई हीरे की अंगूठी, कीमत 15 लाख, 48 घंटे में नोएडा पुलिस ने ढूंढ निकाली
पुलिस ने कार्यक्रम में मौजूद सभी मेहमानों और नौकरों से पूछताछ की. आखिर में पार्क में पड़ी मिली अंगूठी.

दिल्ली (Delhi) से दिवाली (Diwali) के कार्यक्रम में हिस्सा लेने नोएडा (Noida) आई थी, अंगूठी (Ring) गुम होने के बाद मचा हड़कंप, पुलिस (Police) की सूझबूझ से परिवार की वापस आई खुशियां.

  • Share this:
नोएडा. दिवाली (Diwali) पर पूजा के दौरान एक महिला की अंगूठी (Ring) गुम गई. हीरे (Diamond) की इस अंगूठी की कीमत 15 लाख रुपये थी. जब इस बात की जानकारी हुई तो हड़कंप मच गया. बात पुलिस (Police) तक पहुंची. पुलिस ने पूछताछ की, खोजबीन की और सिर्फ 48 घंटे के समय में महिला की अंगूठी को ढूंढ कर महिला के हवाले किया. अंगूठी को देख कर महिला और उसके परिवार ने राहत की सांस ली. यह पूरा मामला नोएडा (Noida) में हुआ. यहां पर 26 अक्टूबर को नई दिल्ली (Delhi) के ग्रेटर कैलाश 2 इलाके से समरीती मल्होत्रा अपने परिवार के साथ नोएडा में दिवाली कार्यक्रम में हिस्सा लेने सेक्टर 47 में पहुंची थीं.

हाथ से उतार ली थी अंगूठी
समरीती ने बताया कि कार्यक्रम के दौरान उसने अपनी अंगूठी हाथ से उतार कर अपने पास रख ली थी. कार्यक्रम खत्म होने के बाद जब देखा तो अंगूठी गायब थी. इस बात की जानकारी लगने के बाद हड़कंप मच गया और पुलिस को सूचना दी गई. 28 अक्टूबर को नोएडा सेक्टर 49 कोतवाली में मामला भी दर्ज हुआ. पुलिस ने सभी मेहमानों और नौकरों को बुलाकर पूछताछ की लेकिन कुछ खास पता नहीं लग सका.

इसके बाद पुलिस ने एक बार फिर जहां पर अंगूठी गुम हुई थी वहीं से छानबीन शुरू की. नौकरों को फिर से बुलाया गया और गहन पूछताछ की गई. लेकिन फिर भी कोई सुराग न लगा.

 

NOIDA

15 लाख की अंगूठी वापस मिलने के बाद खुश हुआ परिवार.
Loading...

ऐसी जगह मिली जहां सोचा न था
इसके बाद 29 अक्टूबर को पुलिस ने एक बार फिर मौके पर जाकर खोजबीन शुरू की. इस दौरान पुलिस को सफलता मिल गई. पार्क के पास ही फुलवारी में अंगूठी पड़ी हुई मिल गई. ऐसे में मामला दर्ज होने के 48 घंटे के अंदर ही पुलिस ने केस को सॉल्व कर दिया. जिसके बाद समरीती मल्होत्रा और उसके परिवार में भी खुशी का माहौल है और वे पुलिस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

ये भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश के हर थाने में लगेगी सरदार पटेल की तस्वीर

'अमेठी में पुलिस कस्टडी में मौत मामले में निष्पक्ष जांच नहीं हुई तो आंदोलन'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्रेटर नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 30, 2019, 9:40 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...