नोएडा: खुद के ही थाने में तीन पत्रकारों संग गिरफ्तार हुए SHO, रंगदारी के 8 लाख रुपये जब्त

एसएसपी वैभव कृष्णा के आदेश के बाद एसएचओ मनोज पंत, को उन्हीं के थाने में गिरफ्तार किया गया. उनके साथ पत्रकार सुशिल पंडित, उदित गोयल और रमण ठाकुर को भी गिरफ्तार किया है. मामले एक अन्य इंस्पेक्टर जयवीर सिंह फरार है. एसएचओ मनोज पंत को एसएसपी ने सस्पेंड भी कर दिया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 30, 2019, 11:57 AM IST
नोएडा: खुद के ही थाने में तीन पत्रकारों संग गिरफ्तार हुए SHO, रंगदारी के 8 लाख रुपये जब्त
नोएडा एसएसपी वैभव कृष्णा
News18 Uttar Pradesh
Updated: January 30, 2019, 11:57 AM IST
नोएडा सेक्टर 20 थाने के एसएचओ और तीन पत्रकारों को घूस व रंगदारी लेने के मामले गिरफ्तार किया गया है. जबकि मामले में थाने का एक इंस्पेक्टर फरार चल रहा है. पुलिस ने एक मर्सिडीज सी-200 कार, एक .32 बोर की पिस्टल और 8 लाख रुपये भी बरामद किये हैं.

एसएसपी वैभव कृष्णा के आदेश के बाद एसएचओ मनोज पंत, को उन्हीं के थाने में गिरफ्तार किया गया. उनके साथ पत्रकार सुशिल पंडित, उदित गोयल और रमण ठाकुर को भी गिरफ्तार किया है. मामले एक अन्य इंस्पेक्टर जयवीर सिंह फरार है. एसएचओ मनोज पंत को एसएसपी ने सस्पेंड भी कर दिया है.



एसएसपी वैभव कृष्णा ने बताया कि पुलिस इंस्पेक्टर मनोज पंत, इंस्पेक्टर जयवीर सिंह और तीनों पत्रकार एक कॉल सेंटर के मालिक से एफआईआर से नाम हटवाने के एवज में रंगदारी मांग रहे थे. जिसकी शिकायत मिलने पर बुधवार को यह कार्रवाई की गई.
एसएसपी ने बताया कि एक पत्रकार के पास से मर्सिडीज वर को भी जब्त किया गया है. उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया यह कार भी किसी आपराधिक गतिविधि से जुड़ी प्रतीत हो रही है. साथ ही रंगदारी के करीब आठ लाख रुपये भी जब्त हुए हैं.

ये भी पढ़ें-

शादी के कार्ड में सपा कार्यकर्ता ने मांगे पार्टी के लिए वोट, अखिलेश बोले- शादी में जरूर आऊंगा

CM योगी ने कैबिनेट मीटिंग के बाद कुंभ में लगाई डुबकी, वायरल हो रही तस्वीर

प्रयागराज पहुंचे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कुंभ में लगाई डुबकी, वायरल हुई तस्वीर..

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...