लाइव टीवी

नोएडा में 403 पेटी अवैध शराब बरामद, बिहार ले जाने की थी तैयारी

भाषा
Updated: November 5, 2019, 3:32 PM IST
नोएडा में 403 पेटी अवैध शराब बरामद, बिहार ले जाने की थी तैयारी
अवैध शराब बरामद (प्रतीकात्मक फोटो)

जब पुलिस ने ट्रक को तलाशी के लिए रोका तो उसमें से 403 पेटी हरियाणा मार्का शराब बरामद हुई. ट्रक में सवार तीन लोग मोनू, बृजेंद्र प्रताप सिंह और विजय जाट को गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • Share this:
नोएडा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) में सेक्टर 58 थाना पुलिस ने बीती रात गश्त के दौरान एक ट्रक से 403 पेटी अवैध शराब (Illegal liquor) बरामद की और इस संबंध में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया. यह शराब हरियाणा से बिहार ले जाई जा रही थी. नगर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार सिंह ने बताया कि बीती रात गश्त पर निकले सेक्टर 58 थानाध्यक्ष शावेज खान को सूचना मिली कि कुछ लोग नोएडा के रास्ते एक ट्रक में तस्करी की शराब भरकर बिहार में बेचने के लिए ले जा रहे हैं. इसके बाद पुलिस ने रास्ते में घराबंदी कर दी.

उन्होंने बताया कि पुलिस ने ट्रक को तलाशी के लिए रोका, जिसमें 403 पेटी हरियाणा मार्का शराब बरामद हुई. ट्रक में सवार तीन लोगों मोनू, बृजेंद्र प्रताप सिंह और विजय जाट को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि तस्करी गिरोह का सरगना पंकज उपाध्याय तथा उसका साथी मेनपाल फरार हैं. पुलिस उनकी तलाश कर रही है . सिंह ने बताया कि बरामद शराब की कीमत करीब 10 लाख रुपये है.

दो ट्रक शराब जब्त
बता दें कि इसी साल देवरिया पुलिस ने दो ट्रक अवैध शराब बरामद की थी. पुलिस ने मास्टर माइंड सुभाष जायसवाल समेत 13 आरोपियों को अरेस्ट किया था. सुभाष जायसवाल जिले का अवैध शराब माफिया है. इनके ऊपर पुलिस ने पचीस हजार का इनाम भी घोषित किया था. पुलिस ने एक ब्रेजा कार और दो ट्रक को भी बरामद किया था. इसकी कीमत लगभग एक करोड़ रुपये बताई जा रही थी. सलेमपुर कोतवाली पुलिस और सदर कोतवाली पुलिस ने सयुक्त अभियान चलाया था. शराब हरियाणा राज्य के सोनीपथ से लाया गया था.

ये भी पढ़ें- 

'RCEP रिजेक्ट करने की हैं ये वजहें, ट्रेड डील में खराब रहा है UPA का रिकॉर्ड'

घर खरीदने ये है बेहतर मौका, मोदी सरकार भी देगी 2.67 लाख की छूट, जानिए सबकुछ 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 5, 2019, 3:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...