Home /News /uttar-pradesh /

नोएडा:- सुनसान इलाकों की जनता दे जानकारी तो पुलिस बढ़ाएगी गश्त,महिला सुरक्षा को मिलेगा बढ़ावा

नोएडा:- सुनसान इलाकों की जनता दे जानकारी तो पुलिस बढ़ाएगी गश्त,महिला सुरक्षा को मिलेगा बढ़ावा

X

जिला गौतबुद्ध नगर पुलिस महिला सुरक्षा को बढ़ाने के लिए के लिए लगातार कोशिश कर रही है. इसी क्रम में पुलिस ने आम जनता से सुनसान इलाकों के ब

    नोएडा:- जिला गौतबुद्ध नगर पुलिस महिला सुरक्षा को बढ़ाने के लिए के लिए लगातार कोशिश कर रही है. इसी क्रम में पुलिस ने आम जनता से सुनसान इलाकों के बारे में सुझाव मांगे हैं. पुलिस ने फोन नम्बर जारी कर के सुझाव मांगे हैं.डीसीपी महिला सुरक्षा वृंदा शुक्ला ने आम जनता से आग्रह किया है कि नोएडा के सुनसान इलाके जहां लोगों को लगता है कि यहां पर गश्त बढ़ाई जानी चाहिए.उसकी जानकारी पुलिस के हेल्पलाइन नंबर, ट्विटर हैंडल और वेबसाइट पर दे सकते हैं. वृंदा शुक्ला ने बताया कि जहां से भी सुझाव आएंगे पुलिस की गश्त वहां बढ़ाई जाएगी ताकि महिलाओं को सुरक्षित माहौल दिया जा सके.

    महिला संबंधी अपराधों पर लगेगी रोक
    गौतमबुद्ध नगर पुलिस कहना है कि आम जनता इस मोबाइल नम्बर 9870395200 पर कॉल कर सकती है.उसके बाद उनके फीडबैक के आधार पर गश्त बढ़ाई जाएगी.जिससे जिले में महिलाएं सुरक्षित महसूस करेंगी.पुलिस के अनुसार ठंड के महीने में शाम जल्दी हो जाती है और दिन छोटा ऐसे में अक्सर कामकाज करने वाली महिलाओं को घर आते-आते देर हो जाती है इसलिए जरूरी है कि इस तरह की शुरुआत की जानी चाहिए.लोग ट्वीटर हैंडल और नोएडा पुलिस की वेबसाइट पर जाकर भी जानकारी दे सकते हैं.

    (रिपोर्ट:- आदित्य कुमार)

    Tags: Noida news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर