Home /News /uttar-pradesh /

Noida news bulletin: सेक्टर 18 मार्केट में सुरक्षा बढ़ाने की मांग, देखिये आपके जिले की तमाम खबरें

Noida news bulletin: सेक्टर 18 मार्केट में सुरक्षा बढ़ाने की मांग, देखिये आपके जिले की तमाम खबरें

News

News bulletin from noida.

UP Noida Sector 18 Security Increase News: सेक्टर 18 मार्केट एसोसिएशन के अध्यक्ष सुशील कुमार जैन ने कहा की त्योहारों का समय चल रहा है ऐसे में सेक्टर 18 में पुलिस द्वारा सुरक्षा हेतु पेट्रोलिंग बढ़ानी होगी. सुशील कुमार ने कहा कि हम बुधवार को पुलिस अधिकारी से मिलकर अपनी बाते रखी है.

अधिक पढ़ें ...

    1. आगामी त्योहारों को ध्यान में रखते हुए सेक्टर 18 की सुरक्षा व्यवस्था मजबूत किए जाने की मांग व्यापारियों ने पुलिस से की है. सेक्टर 18 मार्केट एसोसिएशन के अध्यक्ष सुशील कुमार जैन ने कहा की त्योहारों का समय चल रहा है ऐसे में सेक्टर 18 में पुलिस द्वारा सुरक्षा हेतु पेट्रोलिंग बढ़ानी होगी. सुशील कुमार ने कहा कि हम बुधवार को पुलिस अधिकारी से मिलकर अपनी बाते रखी है.

    2. नोएडा प्राधिकरण ने सेक्टर 151ए में इंटरनेशनल गोल्फ कोर्स की शुरुआत हुई है. गोल्फ का शौक रखने वाले 21 अक्टूबर से ऑनलाइन इसकी सदस्यता ले सकते हैं. इसकी जानकारी नोएडा प्राधिकरण AGM शोभा ने बुधवार को दी. शोभा ने कहा कि जल्द ही हम इस उन्नत गोल्फ कोर्स की शुरुआत करने वाले है, इसकी सदस्यता के लिए लोग golfcourse.mynoida.in लॉगिन कर सकते हैं. अभी लोग 50 प्रतिशत भुगतान कर सकते हैं.

    3. नोएडा में लाख दावों के बीच भी बिजली कटौती जारी है. जिस से नोएडा के निवासी और व्यापारियों को समस्या झेलनी पड़ रही है. वहीं बिजली विभाग का कहना है कि कहीं कहीं तार में फॉल्ट की वजह से बिजली सप्लाई बाधित हो रही है. मुख्य अभियंता बीएन सिंह ने बुधवार को कहा कि बारिश और आंधी के वजह से कई बार यह खराबी आ जाती है, जल्द ही ठीक कर दिया जाएगा.

    4. जिला गौतमबुद्ध नगर में अगर आप के दुपहिया वाहन से जरूरत से अधिक आवाज़ आ रही है तो सावधान रहें. आपको जेल की हवा खानी पड़ सकती है. एआरटीओ प्रवर्तन प्रशांत तिवारी ने कहा कि सुरक्षित वाहन चलाएं और ध्वनि प्रदूषण न फैलाएं. सड़क पर दोपहिया वाहनों द्वारा ध्वनि प्रदूषण फैलाने एवं स्टंट करते पाए जाने पर दंडात्मक कार्यवाही की जाएगी. तिवारी में बताया कि ध्वनि प्रदूषण फैलाने व स्टंट करते पाए जाने पर पहली बार 3 माह का कारावास या ₹10000 जुर्माना अथवा दोनों सजा मिल सकती है.तो वही दूसरी बार उल्लंघन करते पाए जाने पर 6 माह का कारावास या ₹10000 जुर्माना अथवा दोनों दंड दिए जा सकता है.

    (रिपोर्ट- आदित्य कुमार)

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर