नोएडा: सैलरी न मिलने पर एक्वा लाइन मेट्रो के सिक्योरिटी गार्ड हड़ताल पर, यात्री परेशान

प्राइवेट सिक्योरिटी कंपनी आयरनमैन के सिक्योरिटी गार्ड दो महीने से सैलरी न मिलने के कारण हड़ताल पर चले गए. इसके चलते लोग मेट्रो स्‍टेशन के अंदर घुस नहीं पाए.

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 22, 2019, 2:40 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: May 22, 2019, 2:40 PM IST
मेट्रो के जरिये नोएडा से अन्‍य शहरों में जाने वाले लोगों को बुधवार को परेशानियों का सामना करना पड़ा. दरअसल, एक्वा लाइन मेट्रो से सफर करने वाले यात्रियों को सुबह 1 घंटे तक परेशानी का सामना करना पड़ा. बताया जा रहा है कि प्राइवेट सिक्योरिटी कंपनी आयरनमैन के सिक्योरिटी गार्ड हड़ताल पर चले गए. इसके चलते यात्री मेट्रो स्‍टेशन के अंदर नहीं जा पाए. सिक्योरिटी गार्ड्स के मुताबिक, उन लोगों को 2 महीने की सैलरी नहीं मिली है. ऐसे में उन लोगों को घर का खर्च चलाना मुश्किल हो गया है.

जानकारी के मुताबिक, मेट्रे स्टेशन के बाहर खड़े यात्री करीब एक घंटे तक परेशान रहे. स्‍टेशन के अंदर न जा पाने के चलते गंतव्‍य तक जाने के लिए वैकल्पिक साधन तलाशते दिखे. दरअसल, हड़ताल की सूचना पहले से यात्रियों को नहीं दी गई थी. यह मामला सेक्टर-83 मेट्रो स्टेशन का है.



बता दें कि एक दिन पहले मंगलवार को दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन में खराबी आने से 4 घंटे के लिए यातायात प्रभावित हो गया था. जानकारी के अनुसार, यहां कुतुबमीनार के पास मेट्रो लाइन में खराबी आ गई थी, जिसके बाद चार घंटे तक यातायात लगभग ठप पड़ गया था. यह खराबी करीब 9.30 बजे आई थी और यातायात सुचारू होते होते 1.30 बज गए थे. इस दौरान हजारों की संख्या में लोग परेशान रहे. यह खराबी ओवरहेड वायर में आई थी, जिसे दुरुस्त करने में काफी समय लगा था.

ये भी पढ़ें- 

राबड़ी देवी ने बताया तेजस्वी यादव के वोट न डालने का कारण

NDA का पलटवार- विपक्ष हताश, बिहार में कानून का राज

बोले गिरिराज- चंद्रबाबू पर आता है तरस, चुनाव परिणाम आने के बाद ICU में चला जाएगा विपक्ष
Loading...

उपेंद्र कुशवाहा की 'खूनी धमकी', बोले - महागठबंधन के नेताओं को हथियार उठाना हो तो उठा लें

बिहार: रीजनल एजेंसियों के Exit Polls के अलग अनुमान, महागठबंधन को मिल रहीं बंपर सीटें 

 

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...