लाइव टीवी

नोएडा शटरिंग हादसा: SSP ने दिया कंट्रक्शन कंपनी के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 7, 2018, 7:39 PM IST
नोएडा शटरिंग हादसा: SSP ने दिया कंट्रक्शन कंपनी के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश
नोएडा शेटरिंग हादसा नें केस दर्ज

न्यूज़ 18 यूपी के इस खबर को प्रमुखता से दिखाए जाने के बाद प्रशासन ने कंट्रक्शन कंपनी के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दिया.

  • Share this:
नोएडा शेटरिंग हादसा में न्यूज़ 18 की खबर का असर हुआ है, इस मामले में एसएसपी ने कंट्रक्शन कंपनी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने आदेश दिया है. अहलूवालिया कॉन्ट्रैक्ट्स इंडिया लिमिटेड पर सुरक्षा में अनदेखी की धाराओं के तरह मुकदमा दर्ज होगा.

बता दें कि न्यूज़ 18 यूपी के इस खबर को प्रमुखता से दिखाए जाने के बाद प्रशासन ने कंट्रक्शन कंपनी के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दिया. वहीं डीएम के निर्देश पर मृतक के परिजनों को मुआवजे का भी ऐलान किया गया है. ये सारा मुआवजे का पैसा लेबर डिपार्टमेंट, आरोपी कॉन्ट्रेक्टर से वसूल करेगा.

नोएडा: निर्माणाधीन बिल्डिंग की गिरी शटरिंग, 4 मजदूरों की मौत, 6 घायल

दरअसल नोएडा में रविवार को निर्माणाधीन बिल्‍डिंग की शटरिंग गिरने से 4 मजदूरों की मौत हो गई है जबकि 6 अन्‍य गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्‍थानीय लोगों की मदद से घायलों को मलबे से बाहर निकाला और अस्‍पताल में भर्ती कराया. इस मामले में बताया गया कि निर्माणकार्य में इस्तेमाल होने वाली घटिया सामग्री के चलते बिल्डिंग की शटरिंग गिरी. अभी तक मृतक मजदूरों की पहचान नहीं हो पायी है.

कुंभ मेले के दौरान ‘श्रवण कुमार’ की भूमिका में नजर आएंगे 'होमगार्ड' जवान

ये पूरी घटना फेस 3 कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर 95 की है. इस केस में पहले ही भूखंड के मालिक और इमारत का निर्माण करा रहे ठेकेदार के खिलाफ थाना फेस-3 में मामला दर्ज किया जा चुका है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2018, 7:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर