नोएडा की सॉफ्टवेयर कंपनी में चल रहा था ई-सिगरेट बेचने का धंधा, 18 लोग गिरफ्तार

जब छापेमारी की गई तो पता चला कि जिस कंपनी को आईटी सॉफ्टवेयर के लिए खोला गया था, लेकिन उसके अंदर ई-सिगरेट बेची जा रही है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 8, 2019, 8:44 PM IST
नोएडा की सॉफ्टवेयर कंपनी में चल रहा था ई-सिगरेट बेचने का धंधा, 18 लोग गिरफ्तार
18 लोग गिरफ्तार
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 8, 2019, 8:44 PM IST
उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक अजीबोगरीब खबर सामने आई है, जहां आईटी सॉफ्टवेयर कंपनी में धरल्ले से ई-सिगरेट बेची जा रही थी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छापेमारी कर पूरे मामले का खुलासा किया. पुलिस ने छापेमारी बाद मौके से भारी मात्रा में ई-सिगरेट बरामद की है. साथ ही मौके से कई लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है. वहीं, कंपनी को सील कर दिया गया है.

कंपनी को आईटी सॉफ्टवेयर के लिए खोला गया था

जानकारी के मुताबिक, मामला नोएडा के सेक्टर 65 का है. कहा जा रहा है कि जब छापेमारी की गई तो पता चला कि कंपनी को आईटी सॉफ्टवेयर के लिए खोला गया था, लेकिन उसके अंदर अवैध रूप से ई- सिगरेट बेची जा रही थी. ऑनलाइन पोर्टल के माध्यम से ई-सिगरेट का कारोबार किया जा रहा था.

सॉफ्टवेयर की आड़ में अवैध रूप से बेची जा रही थी ई-सिगरेट 

स्थानीय थाना पुलिस ने बताया कि नोएडा के सेक्टर 65 के C 102 में ब्रेन पल्स टेक्नोलॉजी नाम से सॉफ्टवेयर कंपनी चलाई जा रही थी. लेकिन अधिकारियों को सूचना मिली कि इस कंपनी में सॉफ्टवेयर की आड़ में अवैध रूप से ई-सिगरेट बेची जा रही है. इस सूचना पर सिटी मजिस्ट्रेट द्वारा टोबैको कंट्रोल डिपार्टमेंट एवं पुलिस के साथ संयुक्त रूप से उक्त परिसर में छापेमारी की गई. छापेमारी के बाद पता चला कि कंपनी के  ग्राउंड फ्लोर पर ब्रेन पल्स टेक्नोलॉजी के नाम से संचालित सॉफ्टवेयर कंपनी में ई-सिगरेट बेचा जा रहा है.

पुलिस ने बताया कि कंपनी में लवलाइट इन पोर्टल के माध्यम से अवैध रूप से ऑनलाइन ई-सिगरेट की बिक्री की जा रही थी. छापेमारी के दौरान 18 व्यक्तियों को मौके से गिरफ्तार किया गया है. कंपनी कैंपस में भारी मात्रा में ई -सिगरेट व नशा संबंधित अन्य पदार्थ बरामद किए गए हैं.

ये भी पढ़ें-
Loading...

गर्ल्स हॉस्टल में रात को आते थे पुरुष, वॉर्डन कराती थी काम

जमीन विवाद के चलते महिला ने युवक के चेहरे पर फेंका तेजाब

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 8, 2019, 8:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...