Home /News /uttar-pradesh /

Noida news Bulletin:- तेलंगाना पुलिस ने मारा छापा,तो वहीं शादियों में खाना बर्बादी पर लगेगी लगाम

Noida news Bulletin:- तेलंगाना पुलिस ने मारा छापा,तो वहीं शादियों में खाना बर्बादी पर लगेगी लगाम

नोएडा

नोएडा गेट (फोटो-आदित्य कुमार)

1. तेलगाना क्राइम ब्रांच ने बजाज, धनी व टाटा निजी इंसोरेंस कंपनी के नाम पर चल रहे फर्जी कॉल सेंटर पर छापा मारा. 2. नोएडा अथॉरिटी अब शादियों में खाना बर्बादी को रोकने की मुहिम शुरू करने वाली है.3. नोएडा में पिछले दो माह से लोग प्रदूषण से परेशान हैं, लेकिन अब जाकर नोएडा अथॉरिटी ने सेवन एक्स सोसायटी में एन्टी स्मॉग गन की स्थापन की है.

अधिक पढ़ें ...

    1. तेलगाना क्राइम ब्रांच ने बजाज,धनी व टाटा निजी इंसोरेंस कंपनी के नाम पर चल रहे फर्जी कॉल सेंटर पर छापा मारा. यहां से रजिस्ट्रेशन चार्ज, जीएसटी, प्रोसेसिंग फीस, इंसोरेंस कराने के नाम पर ठगी का काम किया जाता था. पुलिस ने संचालक समेत करीब डेढ़ दर्जन से ज्यादा युवक व युवतियों को गिरफ्तार किया है. फर्जी इंसोरेंस मामले में तेलंगाना में करीब तीन दर्जन मुकद्दमे दर्ज है. नरेश कुमार इन्स्पेक्टर ऑफ साइबर सेल साइबराबाद कमिश्नरेट तेलंगाना हैदराबाद ने बताया कि उनके थाने में इसी महीने में मुकदमा दर्ज किया गया था.जिसकी जांच करते हुए इनपुट के आधार पर टीम यहां पंहुची है.अब तक इनके द्वारा 15 से 20 लाख रुपए की ठगी की जा चुकी है.फर्जी काल सेंटर संचालक समेत 17 युवक व युवतियों को गिरफ्तार किया गया है.

    2. नोएडा अथॉरिटी अब शादियों में खाना बर्बादी को रोकने की मुहिम शुरू करने वाली है.इस से नोएडा में स्वच्छता को बढ़ावा मिलेगा. इसकी जानकारी शनिवार को dgm स्वास्थ्य एससी मिश्रा ने दी.उन्होंने कहा कि सेक्टरों में शादी,प्रतिभोज इत्यादि में वेस्टेज कम करने के लिए जगरूकता अभियान चलाया जाएगा.इसे नोएडा की स्वच्छता सर्वेक्षण में भी सुधार आएगा.

    3. नोएडा में पिछले दो माह से लोग प्रदूषण से परेशान हैं, लेकिन अब जाकर नोएडा अथॉरिटी ने सेवन एक्स सोसायटी में एन्टी स्मॉग गन की स्थापन की है.नोएडा अथॉरिटी के सीईओ रितु माहेश्वरी ने इसकी जानकारी दी. रितु माहेश्वरी ने कहा कि सेक्टर 107, सेक्टर 76 इत्यादि में स्मॉग गन लगाया गया है. इस से शहर की हवा साफ होगी.

    (रिपोर्ट- आदित्य कुमार)

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर