Home /News /uttar-pradesh /

नोएडा:-ओमिक्रॉन की आमद से फीका हुआ क्रिसमस के उत्साह का रंग 

नोएडा:-ओमिक्रॉन की आमद से फीका हुआ क्रिसमस के उत्साह का रंग 

X

नोएडा:- 25 दिसम्बर को पूरा देश क्रिसमस मना रहा है,कोरोना वायरस के अस्तित्व में आने के बाद पहली बार ऐसा हुआ है जब लोग घर से बाहर निकलकर कर क्रिसमस मना रहे है लेकिन इस बार भी कोरोना के ओमिक्रॉन वेरिएंट ने इस खुशी के पल को फीका कर दिया है.लोग घर से निकलकर चर्च तक पहुंच तो गए हैं, लेकिन डर के साए में त्योहार मनाने को मजबूर हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नोएडा:- 25 दिसम्बर को पूरा देश क्रिसमस मना रहा है,कोरोना वायरस के अस्तित्व में आने के बाद पहली बार ऐसा हुआ है जब लोग घर से बाहर निकलकर कर क्रिसमस मना रहे है लेकिन इस बार भी कोरोना के ओमिक्रॉनवेरिएंट ने इस खुशी के पल को फीका कर दिया है.लोग घर से निकलकर चर्च तक पहुंच तो गए हैं, लेकिन डर के साए में त्योहार मनाने को मजबूर हैं.

    चर्च में कम लोग आए
    सेक्टर 29 नोएडा का मुख्य चर्च है,लेकिन प्रार्थना करने लोग यहां भी कम आ रहे हैं, ऐसा कहना है चर्च के पादरी संदीप डेविड का. वो बताते हैं कि लोग कोरोना से डरे हुए हैं, इसलिए प्रार्थना करने कम आए हैं.हमने चर्च के बाहर और भीतर हैंड सेनेटाइजर लगाया हुआ है.मास्क लोगों को अनिवार्य रूप से पहनकर रहना है.जो व्यक्ति मास्क के साथ नहीं होते उन्हें हम यही मास्क देतें है फिर हम उन्हें चर्च में प्रवेश देतें है.

    फीका लग रहा है लेकिन ठीक है
    डेविड चर्च में प्रार्थना करने आए हुए हैं, वो बताते हैं कि दो साल में पहली बार ऐसा हुआ है कि हम घर से बाहर आकर क्रिसमस मना रहे हैं. नहीं तो हम घर में कैद रहने को मजबूर थे.लेकिन इस बार थोड़ा फीका है लेकिन फिर भी अच्छा लग रहा है कि चर्च में हम इकट्ठा तो हो सकते हैं? डेविड कहते हैं कि पूरा परिवार एक साथ प्रार्थना कर रहे हैं इस से अच्छी बात क्या होगी? वो बताती है कि चर्च में इस बार लोग कम थे जो रौनक कोरोना से पहले दिखती थी को अब नहीं दिख रही है लेकिन फिर भी हम खुश हैं, अच्छा लग रहा है.
    (रिपोर्ट:- आदित्य कुमार)

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर