Home /News /uttar-pradesh /

Noida:- नाईट कर्फ्यू में कुछ ऐसा था नोएडा की सड़कों का नजारा 

Noida:- नाईट कर्फ्यू में कुछ ऐसा था नोएडा की सड़कों का नजारा 

X

विश्व में कोरोना का ओमिक्रोन वेरिएंट की दस्तक का असर भारत में भी देखने को मिल रहा है.साथ ही उत्तर प्रदेश सरकार ने 25 दिसंबर की रात से पूरे प्रदेश में नाईट कर्फ्यू लगाने की घोषणा की थी.जिसके बाद नाईट कर्फ्यू के आदेश का आप को दिखाते हैं कि नोएडा में कितना असर देखने को मिल रहा है इसके लिए लोकल 18 की टीम ने नोएडा की सड़कों पर निकल कर जायजा लिया.

अधिक पढ़ें ...

    नोएडा:- विश्व में कोरोना काओमिक्रोन वेरिएंट की दस्तक काअसर भारत में भी देखने को मिल रहा है.साथ ही उत्तर प्रदेश सरकार ने 25 दिसंबर की रात से पूरे प्रदेश में नाईट कर्फ्यू लगाने की घोषणा की थी.जिसके बाद नाईट कर्फ्यू के आदेश का आप को दिखाते हैं कि नोएडा में कितना असर देखने को मिल रहा है इसके लिए लोकल 18 की टीम ने नोएडा की सड़कों पर निकल कर जायजा लिया.

    पब और बार को करवाया गयाखाली
    नोएडा पुलिस ने रात होते ही नोएडा की पार्टी स्पेस कहे जाने वाले नोएडा के सेक्टर18 को खाली करवाया.लोगों को पब और बार से पुलिस की टीम ने बाहर निकलवा कर संचालकों को नाईट कर्फ्यू के नियमों का सख्ती से पालनकरने का निर्देश दिए.जिला गौतमबुद्ध नगर के पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने बताया कि प्रदेश स्तर पर नाईट कर्फ्यू की घोषणा की गई है उसे हर हाल में लागू करवाया जाएगा.ऐसा नहीं करने वालो के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई भी की जाएगी.उन्होंने कहा कि हमने दुकानों को बंद करवाए और बिना मास्क के घूम रहे लोगों को मास्क भी बांटे.

    अट्टा मार्केट में पसरा रहा सन्नाटा

    नाईट कर्फ्यू का असर नोएडा की अट्टा मार्केट में भी दिखाई दिया.जो मार्केट देर रात तक रंगीन छटा बिखेरती थी वहां सन्नाटा पसरा रहा. दुकाने रात के 11 बजे ही बंद हो गई.पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने कहा कि जिले में नियमों की धज्जियां नहीं उड़ने देंगे.साथ ही लोगों से सहयोग करने की अपील भी की.

    (रिपोर्ट:- आदित्य कुमार)

    Tags: Night curfew, Noida news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर