होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Noida News: शनिवार को नोएडा में 'रन फॉर जी-20' का आयोजन, बंद रहेंगे ये रास्ते

Noida News: शनिवार को नोएडा में 'रन फॉर जी-20' का आयोजन, बंद रहेंगे ये रास्ते

नोएडा में शनिवार को रन फॉर जी 20 का आयोजन होगा.

नोएडा में शनिवार को रन फॉर जी 20 का आयोजन होगा.

Noida News traffic diversion उत्तर प्रदेश में जी-20 को लेकर लोगों में जागरूकता का संचार करने के लिए शनिवार 21 जनवरी को ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट- आदित्य कुमार

नोएडा: अगर आप ऑफिस आने-जाने या किसी भी काम के लिए शनिवार को नोएडा स्टेडियम, 12/22, एडोब चौराहा या मोदी मॉल की तरफ जाना चाहते हैं, तो थोड़ा सा बचकर चलिएगा. शनिवार को नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने इन रास्तों पर ट्रैफिक में बदलाव किया है. अगर आप बिना जानकारी के इन रास्तों पर जाएंगे तो बुरी तरह से ट्रैफिक में फंस सकते हैं. नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने इसके लिए एडवाइजरी भी जारी की है.

दरअसल इस साल 9-10 सितंबर को भारत में जी-20 सम्मेलन होना है. पूरे देश में इसका प्रचार-प्रसार किया जा रहा है. उत्तर प्रदेश में भी इसकी तैयारी चल रही है. उत्तर प्रदेश में जी-20 को लेकर लोगों में जागरूकता का संचार करने के लिए शनिवार 21 जनवरी को सुबह आठ बजे से” रन फॉर जी-20″ कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है . जिला सूचना अधिकारी राकेश कुमार चौहान ने बताया कि रन फॉर जी-20 सेक्टर 21-ए स्थित नोएडा स्टेडियम से शुरू होगा . इसमें हजारों लोगों के आने की संभावना है. रन फॉर जी-20 का रूट एडोब, 12/12, मोदी मॉल इत्यादि होगा. इसलिए ट्रैफिक व्यवस्था में भी बदलाव किए गए हैं.

आपके शहर से (नोएडा)

नोएडा
नोएडा

जानिए कैसे होगा रूट डायवर्जन 
डीसीपी ट्रैफिक व्यवस्था अनिल कुमार यादव के अनुसार सेक्टर-12, 22, 56 तिराहा से 12/22 स्टेडियम जाने वाले लोग सेक्टर-8, 9, 10 मेट्रो अस्पताल से जा सकते हैं. इसके साथ ही स्टेडियम के सामने से 12/22 जाने वाले लोग भी निठारी कट से जा सकते हैं. अनिल कुमार यादव ने कहा कि एनटीपीसी अंडरपास से जो 12/22 जाते हैं वो भी अपना रास्ता गिझौर होकर ले सकते हैं. यह व्यवस्था सुबह सात बजे से ही लागू कर दी जाएगी और कार्यकर्म खत्म होने के बाद ही पुरानी व्यवस्था लागू की जाएगी.

Tags: G20 Summit, Noida news, Uttar pradesh news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें