लाइव टीवी

आर्थिक तंगी से जूझ रहा शख्स मेट्रो के आगे कूदा, खबर सुनकर पत्नी ने बच्ची संग लगाई फांसी

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 14, 2019, 5:16 PM IST
आर्थिक तंगी से जूझ रहा शख्स मेट्रो के आगे कूदा, खबर सुनकर पत्नी ने बच्ची संग लगाई फांसी
नोएडा में 12 घंटे के अंदर एक परिवार के सभी सदस्यों ने खुदकुशी कर ली (प्रतीकात्मक तस्वीर)

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार सर्किल अफसर (सीओ) श्वेताभ पांडेय ने कहा कि मृतक के भाई के अनुसार परिवार आर्थिक संकट से जूझ रहा था. पुलिस फिलहाल मामला दर्ज कर जांच कर रही है

  • Share this:
नोएडा. दिल्ली (Delhi) से सटे उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) में 12 घंटे के अंदर एक परिवार के सभी सदस्यों ने खुदकुशी (Suicide) कर ली. सबसे पहले शुक्रवार की सुबह पति ने दिल्ली के जेएलएन स्टेडियम मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली. पति की मौत की खबर से आहत पत्नी अपनी पांच साल की बेटी को मारकर खुद भी फांसी पर झूल गई. इस घटना से हड़कंप मच गया. मृत पति की पहचान भरत जे के रूप में हुई है. वहीं, मृत पत्नी का नाम शिवरंजनी और बेटी का नाम जयश्रीता भारत है.

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने भरत जे की आत्महत्या की खबर पीड़ित पत्नी को दी. इसके बाद गम में डूबी पत्नी शिवरंजनी अपने देवर कार्तिक जे के साथ दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल पहुंची. शाम साढ़े सात बजे वहां से नोएडा के सेक्टर 128 स्थित अपने घर लौटने के बाद शिवरंजनी ने पांच साल की अपनी बेटी जयश्रीता के साथ पंखे से झूलकर खुदकुशी कर ली. एक्सप्रेस-वे थाना की पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. थाना प्रभारी भुवनेश कुमार ने बताया कि भरत जे ने 10 साल पहले शिवरंजनी से लव मैरिज की थी.



वहीं न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार सर्किल अफसर (सीओ) श्वेताभ पांडेय ने कहा कि मृतक के भाई के अनुसार परिवार आर्थिक संकट से जूझ रहा था. पुलिस फिलहाल मामला दर्ज कर जांच कर रही है.


नोएडा के सेक्टर 128 में किराए पर रह रहे थे
कुमार ने बताया कि परिवार नोएडा के सेक्टर 128 स्थित जेपी पवेलियन कोर्ट में रह रहा था. वो गोविंदपुरी स्थित गोल्डन टिप्स चाय कंपनी में जनरल मैनेजर (जीएम) के पद पर कार्यरत थे. भरत इससे पहले पड़ोसी देश नेपाल में नौकरी करते थे.

 

(रिपोर्ट- कुणाल जायसवाल)

ये भी पढ़ें- 

आगरा: कड़ाके की ठंड के बीच फुटपाथ और डिवाइडर पर सोने को मजबूर बेसहारा

CM योगी ने किया ट्वीट, बोले-अचानक ठंड बढ़ गई है आप सभी अपना ख्याल रखें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 14, 2019, 8:45 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर