• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • नोएडा: तीसरी मंजिल से गिरकर महिला की मौत, हिरासत में लेकर पति से पूछताछ जारी

नोएडा: तीसरी मंजिल से गिरकर महिला की मौत, हिरासत में लेकर पति से पूछताछ जारी

थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.  (प्रतीकात्मक तस्वीर)

थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक मुनीष प्रताप सिंह चौहान (Munish Pratap Singh Chauhan) ने बताया कि थाना सेक्टर 29 क्षेत्र के हरौला गांव में रहने वाले अमर सिंह की पत्नी बीती रात संदिग्ध परिस्थितियों में अपने मकान की तीसरी मंजिल से नीचे गिर गई.

  • Share this:

    नोएडा. नोएडा (Noida) थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के हरौला गांव में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में तीसरी मंजिल से गिरकर मौत हो गई. पुलिस ने महिला के पति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक मुनीष प्रताप सिंह चौहान (Munish Pratap Singh Chauhan) ने बताया कि थाना सेक्टर 29 क्षेत्र के हरौला गांव में रहने वाले अमर सिंह की पत्नी बीती रात संदिग्ध परिस्थितियों में अपने मकान की तीसरी मंजिल से नीचे गिर गई. गंभीर हालत में उसे अस्पताल (Hospital) ले जाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

    थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मृतका के पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के दौरान महिला के पति ने पुलिस को बताया कि वह सो रहा था और उसे नहीं पता कि उसकी पत्नी तीसरी मंजिल से नीचे कैसे गिरी. पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है.

    उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई
    बता दें कि बीते अगस्त महीने में भी नोएडा के छलेरा गांव में रहने वाला 12 वर्षीय एक बच्चा पतंग उड़ाते समय छत से नीचे गिर गया था. गंभीर हालत में उपचार के लिए उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया था. पुलिस ने यह जानकारी दी थी. थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक आजाद सिंह तोमर ने बृहस्पतिवार को बताया कि छलेरा गांव में रहने वाला आयुष (12) पुत्र सुबोध कुमार अपने घर की छत पर पतंग उड़ा रहा था. उसी समय उसका संतुलन बिगड़ गया और वह नीचे गिर गया. उन्होंने बताया कि गंभीर हालत में बालक को उपचार के लिए नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां बीती रात उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

    (इनपुट- भाषा)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज