पानी के बीच भी देशभक्ति का ज़ज्बा, महिला पुलिसकर्मियों ने ऐसे दी सलामी

बता दें कि 10 अगस्त की रात एक बजे यूपी के अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी सेक्टर-20 थाने का निरीक्षण करने पहुंचे थे. इस दौरान अपर मुख्य सचिव ने एसएसपी से 13 बिंदुओं पर रिपोर्ट तलब किया था.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 16, 2019, 8:08 AM IST
पानी के बीच भी देशभक्ति का ज़ज्बा, महिला पुलिसकर्मियों ने ऐसे दी सलामी
पानी के बीच भी देशभक्ति का जज्बा...
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 16, 2019, 8:08 AM IST
देश की आजादी की 73वीं वर्षगांठ पर यूपी के नोएडा में महिला पुलिसकर्मियों ने पानी में खड़े होकर तिरंगे झंडे को सलामी दी. लगातार बारिश की वजह से थाना परिसर में पानी भर गया था. जल निकासी न होने के कारण पूरा परिसर पानी में डूबा हुआ था. इसके बीच ही महिला थाने की पुलिसकर्मियों ने पानी में खड़े होकर झंडारोहण के बाद तिरंगे को सलामी दी. महिला पुलिसकर्मियों के मुताबिक हर साल बारिश में थाना परिसर में घुटने तक पानी भर जाता है. क्योंकि बारिश का पानी निकलने की व्यवस्था नहीं है.

बता दें कि बीते 10 अगस्त की रात एक बजे यूपी के अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी सेक्टर-20 थाने का निरीक्षण करने पहुंचे थे. निरीक्षण के दौरान अपर मुख्य सचिव गृह द्वारा 13 बिंदुओं पर जांच की गई और कई अहम बिंदुओं पर एसएसपी से रिपोर्ट मांगी, तो कइयों पर जल्द कार्रवाई की बात कही है.

महिला पुलिसकर्मियों ने ऐसे दी सलामी
महिला पुलिसकर्मियों ने तिरंगे झंडे को ऐसे दी सलामी


इस दौरान अपर मुख्य सचिव गृह द्वारा थाना सेक्टर 20 के कार्यालय, हवालात, मालगृह तथा थाना परिसर के बैरक, नवनिर्मित आवासीय परिसर का निरीक्षण किया गया. नवनिर्मित आवासीय परिसर के डाउन पाइप तथा जगह-जगह प्लास्टर टूटे पाये जाने पर निर्माण इकाई द्वारा किये गये कार्याे की गुणवत्ता के सम्बन्ध मे एसएसपी गौतमबुद्धनगर से रिपोर्ट मांगी गयी है और रिपोर्ट मिलने के बाद कार्रवाई हो सकती है.

(रिपोर्ट: कुणाल जायसवाल)

ये भी पढ़ें:

कांग्रेस को खत्म करने की दिशा में आगे बढ़ रहे राहुल गांधी- कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना
Loading...

झंडारोहण के दौरान की फायरिंग, मासूम बच्चे बजाते रहे तालियां
First published: August 16, 2019, 7:01 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...