Home /News /uttar-pradesh /

Noida:- कोरोना वैक्सीन लगवाने पर आपको मिलेगा इनाम , ऐसे करें अप्लाई

Noida:- कोरोना वैक्सीन लगवाने पर आपको मिलेगा इनाम , ऐसे करें अप्लाई

X

कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन के आने के बाद 15 से 18 वर्ष के बच्चों के लिए वैक्सीनेशन कार्यक्रम की शुरुआत की गई है. देश में बच्चों को वैक्?

    नोएडा:-कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉनके आने के बाद 15 से 18 वर्ष के बच्चों के लिए वैक्सीनेशन कार्यक्रम की शुरुआत की गई है. देश में बच्चों को वैक्सीन देने का कार्यक्रम बड़े जोरों शोरों से चल रहा है.ऐसे में उत्तर प्रदेश के नोएडा में बच्चों में वैक्सीनेशन को लेकर उत्साह बढ़ाने के लिए यहां के युवाओं ने अनोखा तरीका अपनाया है.जिसमें वैक्सीन लेने वाले बच्चों को इनाम दिया जाएगा और साथ में सर्टिफिकेट भी प्रदान किया जाएगा.

    जानिए कैसे करें आवेदन
    वैक्सीन लगवाओ इनाम पाओ नाम से नोएडा की सामाजिक संस्था चैलेंजर ग्रुप ने अभियान की शुरुआत की है.इसके अध्यक्ष प्रिंस शर्मा ने बताया कि जो भी बच्चे वैक्सीन लगवा रहें हैं वो हमें व्हाट्सएप पर अपना सर्टिफिकेट भेजें हम उन बच्चों को इनाम देंगे.ये प्रयास हम बच्चों में वैक्सीन के लिए उत्साह पैदा करने के लिए कर रहे हैं.बच्चों को हम घर-घर जाकर समझा रहे हैं कि वैक्सीनेशन कितनी जरूरी है. हमने नोएडा के कई स्कूलों के साथ भी संपर्क किया है,जिसमें कोशिश है कि ज्यादा से ज्यादा बच्चों को जोड़ सकेंइस अभियान में.

    कहां करें व्हाट्सएप?

    प्रिंस शर्मा ने बताया कि हमने बच्चों के लिए व्हाट्सएप नम्बर सार्वजनिक किया है,बच्चों के स्कूल की तरफ से या पैरेंट्स भी 8882550556 पर व्हाट्सएप कर सकते हैं,इसमें उन्हें एक सर्टिफिकेट और गिफ्ट हैंपर भी दिया जाएगा.बच्चे मेल पर भी अपना नामांकन दाखिल कर सकते हैं.उन्हें इसके लिए challengersgroupofficial@gmail.com पर मेल करना होगा.इसके बाद बच्चों को इनाम दिया जाएगा.जो 500 बच्चे पहले आवेदन करेंगे उनको दिया जाएगा.
    (रिपोर्ट:- आदित्य कुमार)

    Tags: Noida news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर