Home /News /uttar-pradesh /

नोएडा: जेवर थानाक्षेत्र में युवक ने पिता को मारी गोली, हालत नाजुक, ये था विवाद का कारण

नोएडा: जेवर थानाक्षेत्र में युवक ने पिता को मारी गोली, हालत नाजुक, ये था विवाद का कारण

 उन्होंने बताया कि श्याम सिंह निर्मल को करीब 5 वर्ष पूर्व भी उनके पुत्र ने आपसी विवाद में गोली मारी थी. हालांकि, वह बाल-बाल बच गए थे. (सांकेतिक फोटो)

उन्होंने बताया कि श्याम सिंह निर्मल को करीब 5 वर्ष पूर्व भी उनके पुत्र ने आपसी विवाद में गोली मारी थी. हालांकि, वह बाल-बाल बच गए थे. (सांकेतिक फोटो)

Noida News: गंभीर रूप से घायल श्याम सिंह को उपचार के लिए एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. थाना प्रभारी ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि पिता- पुत्र में संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    नोएडा. जेवर थानाक्षेत्र (Jewar Police Station) के मंगरौली मोहल्ले (Mangrauli Mohalla) में एक युवक ने अपने पिता को गोली मार दी जिसके बाद उन्हें (पिता को) उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. थाना जेवर के प्रभारी निरीक्षक उमेश बहादुर सिंह (Umesh Bahadur Singh) ने बताया कि मंगरौली में श्याम सिंह निर्मल (62) का अपने बेटे के साथ संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा है. रविवार की देर रात को श्याम सिंह निर्मल की अपने पुत्र हिम्मत सिंह से कहासुनी हो गई.

    उन्होंने बताया कि इस बात से नाराज हिम्मत ने अपने साथी की मदद मदद से पिता के सिर में गोली मार दी. उन्हें दो गोली लगी है. गंभीर रूप से घायल श्याम सिंह को उपचार के लिए एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. थाना प्रभारी ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि पिता- पुत्र में संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा है. उन्होंने बताया कि श्याम सिंह निर्मल को करीब 5 वर्ष पूर्व भी उनके पुत्र ने आपसी विवाद में गोली मारी थी. हालांकि, वह बाल-बाल बच गए थे.

    पति कुंदन कुमार से झगड़ा हो गया
    बता दें कि नोएडा में इन दिनों अपराध के मामले बढ़ गए हैं. बीते 9 नवंबर को खबर सामने आई थी कि गौतमबुद्धनगर जिले के एक गांव में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की कथित रूप से गला घोंटकर हत्या कर दी. थाना ईकोटेक- तीन के प्रभारी निरीक्षक भुवनेश कुमार ने सोमवार को बताया कि ग्राम सूत्याना (Village Sutyana) के एक मकान में किराए पर रहने वाली लक्ष्मी का कल रात किसी बात को लेकर अपने पति कुंदन कुमार से झगड़ा हो गया.

    पुलिस घटना की जांच कर रही है
    उन्होंने बताया कि इसके बाद कुंदन ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. उनका चार साल पहले विवाह हुआ था. उन्होंने बताया कि मृतका की बहन चंदा कुमारी की शिकायत पर थाना ईकोटेक -तीन में आरोपी कुंदन के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस घटना की जांच कर रही है.

    Tags: Crime News, Delhi-NCR News, Noida news, Noida Police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर