Home /News /uttar-pradesh /

ntpc officer opened fire in noida revolver was also seized along with arrest nodbk

नोएडा में NTPC अधिकारी ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, गिरफ्तारी के साथ रिवाल्वर भी जब्त

पुलिस ने सूझबूझ का परिचय देते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया है, तथा उनके पास से लाइसेंसी रिवाल्वर अपने कब्जे में ले लिया. (प्रतीकात्मक फोटो)

पुलिस ने सूझबूझ का परिचय देते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया है, तथा उनके पास से लाइसेंसी रिवाल्वर अपने कब्जे में ले लिया. (प्रतीकात्मक फोटो)

Noida News: थाना बीटा-2 के थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने बताया कि बीटा- 2 सेक्टर में रहने वाले संदीप कुमार सिंह एनटीपीसी दादरी में काम करते हैं. बीती रात को उन्होंने अपने घर पर लाइसेंसी रिवाल्वर से धड़ाधड़ हवाई फायर करना शुरू कर दिया. उन्होंने बताया कि आसपास के लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब उन्हें गिरफ्तार करने का प्रयास किया तो उन्होंने सुसाइड करने की धमकी दी.

अधिक पढ़ें ...

नोएडा. नोएडा के थाना बीटा-2 क्षेत्र में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक एनटीपीसी के अधिकारी अपने घर के अंदर ही फायरिंग की है. इससे आसपास के इलाकों में हड़कंप मच गया है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही पुलिस ने लाइसेंसी रिवाल्वर को जप्त कर लिया. कहा जा रहा है कि गुस्से में आकर अपने लाइसेंसी रिवाल्वर से अधिकारी ने हवाई फायर किया है.

थाना बीटा-2 के थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने बताया कि बीटा- 2 सेक्टर में रहने वाले संदीप कुमार सिंह एनटीपीसी दादरी में काम करते हैं. बीती रात को उन्होंने अपने घर पर लाइसेंसी रिवाल्वर से धड़ाधड़ हवाई फायर करना शुरू कर दिया. उन्होंने बताया कि आसपास के लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब उन्हें गिरफ्तार करने का प्रयास किया तो उन्होंने सुसाइड करने की धमकी दी.

निरस्तीकरण करने की रिपोर्ट जिलाधिकारी को भेज रही है
पुलिस ने सूझबूझ का परिचय देते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया है, तथा उनके पास से लाइसेंसी रिवाल्वर अपने कब्जे में ले लिया. उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि उनका अपने बेटे से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. गुस्से में उन्होंने हवाई फायर करना शुरू कर दिया. उन्होंने बताया कि उचित माध्यम से पुलिस शस्त्र लाइसेंस निरस्तीकरण करने की रिपोर्ट जिलाधिकारी को भेज रही है.

चोरी की मोटरसाइकिल बरामद हुई थी
बता दें कि नोएडा में ऐसे भी इन दिनों अपराध के मामले बढ़ गए हैं. बीते मार्च महीने में खबर सामने आई थी कि ग्रेटर नोएडा पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हुई थी. आरोपी लूटपाट और गैंगस्टर के मामलों में जेल जा चुका है. रबूपुरा क्षेत्रांतर्गत पुलिस ने जब बाइक सवार बदमाश को रोकने की कोशिश की तो उसने पुलिस पार्टी पर फायर कर दिया था. जवाब कार्रवाई में उसके पैर पर गोली लग गई थी. घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहीं उसके पास से अवैध हथियार, 2 मोबाइल फोन और चोरी की मोटरसाइकिल बरामद हुई थी.

Tags: Firing, Noida news, Noida Police, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर