लाइव टीवी

दबिश देने गयी पुलिस टीम के महिला सदस्य की लोगों ने वर्दी फाड़ी

भाषा
Updated: October 22, 2019, 6:29 PM IST
दबिश देने गयी पुलिस टीम के महिला सदस्य की लोगों ने वर्दी फाड़ी
दबिश देने गयी पुलिस टीम के महिला सदस्य की लोगों ने वर्दी फाड़ी (फाइल फोटो)

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के मीडिया प्रभारी राकेश भदौरिया ने बताया कि बीती रात को बरौला चौकी प्रभारी दीपक कुमार, बरौला गांव में पुलिस टीम के साथ दबिश देने गए थे.

  • Share this:
नोएडा. उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर 49 थाना क्षेत्र के बरौला गांव में रहने वाले दर्जनभर महिला-पुरुषों ने बीती रात दबिश पर गई थाना पुलिस के साथ मारपीट की तथा एक महिला सिपाही की वर्दी फाड़ दी. इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने दो महिलाओं समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के मीडिया प्रभारी राकेश भदौरिया ने बताया कि बीती रात को बरौला चौकी प्रभारी दीपक कुमार, बरौला गांव में पुलिस टीम के साथ दबिश देने गए थे.

उन्होंने बताया कि पुलिस ने एक आरोपी सचिन कश्यप को गिरफ्तार कर लिया और इसी बीच वहां दर्जन भर महिला पुरूष इकट्ठे हो गए, उन लोगों ने पुलिस वालों के साथ गाली-गलौज एवं मारपीट शुरू कर दी. उन्होंने बताया सकि इन लोगों ने सरकारी कार्य में बाधा डालते हुए महिला सिपाही की वर्दी फाड़ दी. उन्होंने बताया कि इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सचिन कश्यप व दो महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है.

उन्होंने बताया कि करवा चौथ वाले दिन इन लोगों ने पुलिस वालों के साथ बदसलूकी की थी और उसी मामले में गिरफ्तारी करने के लिए पुलिस की टीम बीती रात बरौला गांव में गई थी, तो आरोपियों ने फिर से पुलिसवालों के साथ बदसलूकी की. पकड़े गए आरोपियों को छुड़ाने के लिए भाजपा के कई नेता थाने पहुंचे. पुलिस ने एक भाजपा नेता को भी हिरासत में ले लिया है.

ये भी पढ़ें:

साध्वी प्राची के विवादित बोल, बोलीं- फतवे जारी करने वाले मौलानाओं को फांसी पर लटकाया जाए

कमलेश तिवारी हत्याकांड: हम बदला लेने में सक्षम, बस देख रहे सरकार क्‍या करती है- हिंदू महासभा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 6:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...