होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /NOIDA News: ग्रेटर नोएडा में अचानक बाधित हुई पीएनजी गैस सप्लाई, जानें वजह

NOIDA News: ग्रेटर नोएडा में अचानक बाधित हुई पीएनजी गैस सप्लाई, जानें वजह

पीएनजी गैस सप्लाई बाधित रही लगभग दो घंटे.

पीएनजी गैस सप्लाई बाधित रही लगभग दो घंटे.

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में सैकड़ों सोसाइटी हैं. सभी सोसाइटी में आईजीएल कंपनी पीएनजी (piped natural gas) सप्लाई करती है. खान ...अधिक पढ़ें

    आदित्य कुमार/नोएडा. ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सैकड़ों सोसाइटी में बीते गुरुवार की रात पीएनजी गैस की सप्लाई अचानक रुक गई. रात के 9 बजे लोग जब खाना बनाने जा रहे थे. उस वक्त अचानक गैस की सप्लाई रुकने से हजारों लोगों को समस्या झेलनी पड़ी. इस कारण लोगों ने होटल और रेस्टोरेंट से खाना मंगवाया.

    NEWS 18 LOCAL से बात करते हुए गौर सिटी-2 निवासी भावना गौड़ बताती हैं कि रात के 9 बजे के आसपास जब खाना बनाने के लिए किचन में जाकर गैस जलाया तो गैस नहीं जला. मैने सोचा कि कुछ गैस में खराबी होगी. लेकिन कुछ देर बाद सोसाइटी के ग्रुप में मैसेज आने लगे. जिसमें कई लोगों ने पीएनजी गैस सेवा बाधित होने बात कही.

    दूसरी सोसायटी में भी यही समस्या
    भावना गौड़ ने बताया कि, जब हमने अपने जानने वाले के यहां फोन किया तो पता चला कि ग्रेनो वेस्ट को सारी सोसाइटी में यही समस्या थी. स्प्रिंग मीडोज, 11th Avenue, स्काई गार्डन,गौर सिटी 2 में भी पीएनजी बाधित थीविकास कटियार बताते हैं कि, एक तो गैस के दाम दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं. लेकिन सर्विस के नाम पर सबकुछ शून्य है.

    आपके शहर से (नोएडा)

    नोएडा
    नोएडा

    जानिए क्यों बाधित हुई सप्लाई?
    गैस सप्लाई बाधित होते ही लोगों ने सोशल मीडिया पर आईजीएल को टैग करते हुए शिकायत करने लगे. मामला तूल पकड़ता देख आईजीएल ने टीम भेजी तो पता चला कि, ग्रेटर नोएडा में एक जगह पाइप में डिफॉल्ट आ गया था जिस कारण सेवा बाधित हुई थी. वहीं इस पूरे घटनाक्रम को पर आईजीएल के तरफ से कहा गया कि, मामला हमारे संज्ञान में आ गया है. हमने समस्या को ठीक कर दिया है. एक जगह पर पाइप में दिक्कत आ गई थी, जिस कारण लोगों को परेशान होना पड़ा. हम इसके लिए क्षमा चाहते हैं.

    Tags: Noida news, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें