ओला-उबर की तरह बिजनेस खड़ा करना चाहता था छात्र, पैसे जमा करने के लिए लूटने लगा चेन

पुलिस के हत्थे चढ़ेे आरोपी अभिषेक ओझा ने पुलिस को बताया कि उसका सपना है कि वह ओला-ऊबर की तरह से ही कैब का बड़ा बिजनेस खड़ा करे.

News18Hindi
Updated: July 18, 2019, 11:34 AM IST
ओला-उबर की तरह बिजनेस खड़ा करना चाहता था छात्र, पैसे जमा करने के लिए लूटने लगा चेन
फाइल फोटो- बाइक से सोने की चेन लूटने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.
News18Hindi
Updated: July 18, 2019, 11:34 AM IST
नोएडा पुलिस ने सोने की चेन लूटने वाले एक छात्र को गिरफ्तार किया है. आरोपी छात्र के पास से सोने की कई चेन और कैश मिले हैं. पुलिस ने बताया कि आरोपी अपाचे बाइक पर रेसिंग गियर वाली जैकेट पहनकर लूट करने निकलता था. फिर लूट करने के बाद धूम मूवी वाली स्टाइल में गायब हो जाता था. आरोपी बीएससी का छात्र है और अकेले ही लूट की वारदातों को अंजाम देता था.

नोएडा के सेक्टर 40 की पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी छात्र सेक्टर 12 में रहता था. वो मूल रूप से आगरा का रहने वाला है. आरोपी अभिषेक ओझा ने पुलिस को बताया कि उसका सपना है कि वो ओला-ऊबर की तरह ही कैब का बड़ा बिजनेस खड़ा करे. इसके लिए उसने रुपये जमा करना शुरू किया था. जिसे पूरा करने के लिए उसके दिमाग में सोने की चेन लूटने का आइडिया आया.

फिर इस काम को अंजाम देने के लिए उसने यूट्यूब की मदद ली. उसने यूट्यूब पर चेन तोड़ने के गुर सीखे. लूटने के बाद चेन को बेचना मुश्किल होता है, इसलिए कुछ सामान इकट्ठा कर कमरे पर ही चेन को गलाने लगा. उसके बाद वो सोने को बाजार में बेच देता था. एक साल में अब तक वो 50 से अधिक चेन लूट की वारदातों को अंजाम दे चुका है. पुलिस अब उस ज्वेलर की तलाश कर रही है जिसे आरोपी छात्र सोना बेचता था.

ये भी पढ़ें- मॉब लिंचिंग की घटना में अब ऐसे मिलेगी तुरंत मदद, जारी हुआ यह नम्बर

तीसरी बार एक साथ 30 से ज्यादा लाशें देखकर ये बोला पोस्टमार्टम हाउस का कर्मचारी
First published: July 18, 2019, 10:17 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...