• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • नोएडा से मॉर्निंग वॉक के दौरान अगवा छात्रा को पुलिस ने 24 घंटे में ढूंढा, आरोपी गिरफ्तार

नोएडा से मॉर्निंग वॉक के दौरान अगवा छात्रा को पुलिस ने 24 घंटे में ढूंढा, आरोपी गिरफ्तार

नोएडा में अगवा की गई एक छात्रा को पुलिस ने गोंडा से ढूंढ लिया है.

नोएडा में अगवा की गई एक छात्रा को पुलिस ने गोंडा से ढूंढ लिया है.

Noida Crime News: नोएडा में मार्निंग वॉक करते समय छात्रा का हुआ था अपहरण, छात्रा गोंडा से हुई बरामद. 24 घंटे के अंदर पुलिस ने छात्रा को ढूंढ निकाला और आरोपी गिरफ्तार हो गया है. यूपी के गृह विभाग ने गोंडा और नोएडा पुलिस को 1-1 लाख रुपये का दिया इनाम.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

नोएडा. यूपी पुलिस की कामयाबी की खबर गोंडा जिले से है, जहां नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र से अगवा की गई छात्रा को गोंडा पुलिस ने 24 घंटे के अंदर बरामद कर लिया है. आरोपी युवक अनिमेष तिवारी को भी गिरफ्तार कर लिया है. छात्रा के अपहरण मामले में 24 घंटे में कार्रवाई हुई है. यूपी शासन के गृह विभाग ने इस कामयाबी पर खुश होकर नोएडा पुलिस के अलावा गोंडा पुलिस टीम को 1-1 लाख रुपये इनाम दिया है.

दरअसल गुरुवार को सुबह बादलपुर के दादरी से छात्रा का मॉर्निंग वाक करते समय अपहरण हुआ था और आज गोंडा में पुलिस ने नोएडा पुलिस की मदद से छात्रा को बरामद कर लिया. वहीं आरोपी युवक को भी अरेस्ट कर लिया गया है. एसीएस अवनीश अवस्थी ने नोएडा और गोंडा पुलिस को 1-1 लाख रुपये इनाम देने की घोषणा की है.

छात्रा प्रेमी के साथ थी और अगवा होने की झठी साजिश रची थी

वहीं नोएडा पुलिस ने इस कहानी में नया मोड़ लाते हुए खुलासा किया है की छात्रा अनिमेष से प्रेम करती थी और बदनामी के डर से खुद के अपहरण की साजिश रच डाली थी. फिलहाल दोनों सकुशल बरामद कर लिए गए है और पुलिस विधिक कार्रवाई में जुटी हुई है. वहीं ग्रेटर नोएडा के सादौपुर गांव से गुरुवार यानी कल सुबह कथित तौर अगवा हुई छात्रा के मामले में नया मोड़ आ गया है. पुलिस का कहना है कि छात्रा का अपहरण नहीं हुआ था बल्कि वह अपने प्रेमी के साथ चली गई थी. प्रेमी और छात्रा को पुलिस ने उत्तर प्रदेश के गोंडा से सकुशल बरामद कर लिया है. इज्जत बचाने के चक्कर में घरवालों ने इसे अपहरण का रूप दे दिया था.

NEET की तैयारी कर रही है छात्रा 

कोतवाली बादलपुर के अंतर्गत आने वाले सादौपुर गांव की बीएससी फाइनल ईयर में पढ़ रही छात्रा इस समय नीट की तैयारी कर रही है. छात्रा के परिजनों का आरोप था गुरुवार को छात्रा अपने भाई-बहनों के साथ की सुबह टहलने के लिए निकली थी तभी कार सवार बदमाशों ने उनकी बेटी का अपहरण कर लिया था. आज गोंडा और नोएडा पुलिस ने छात्रा को उसके प्रेमी अनिमेष तिवारी के साथ जनपद गोंडा से बरामद कर लिया है. पुलिस अधीक्षक संतोष मिश्रा ने न्यूज 18 से बताया की छात्रा को पुलिस ने बरामद कर लिया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज