लाइव टीवी

गैंगरेप के आरोपियों पर पुलिस ने लगाया गैंगस्टर एक्ट

ETV UP/Uttarakhand
Updated: December 9, 2019, 11:55 PM IST
गैंगरेप के आरोपियों पर पुलिस ने लगाया गैंगस्टर एक्ट
गैंगरेप के आरोपियों पर पुलिस ने लगाया गैंगस्टर एक्ट

जिलाधिकारी गौतम बुध नगर बी एन सिंह ने बताया कि इस वारदात में कथित रूप से शामिल गुड्डू, श्याम, रवि कुमार, उमेश कुमार, बृजेश कुमार और प्रीतम प्रीतम पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है.

  • Share this:
नोएडा. उत्तर प्रदेश में गैंगरेप के मामले में पुलिस की रिपोर्ट के आधार पर आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट कार्रवाई की गयी है. मामला नोएडा के फेस-3 थाना क्षेत्र के सेक्टर-63 का है. 13 नवंबर को एक युवती के साथ गैंगरेप किया गया था.

जिलाधिकारी गौतम बुध नगर बी एन सिंह ने बताया कि इस वारदात में कथित रूप से शामिल गुड्डू, श्याम, रवि कुमार, उमेश कुमार, बृजेश कुमार और प्रीतम प्रीतम पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है. उन्होंने बताया कि सभी अपराधियों की संपत्ति गैंगस्टर एक्ट की धारा 14 (1) के तहत कुर्क करने के लिए कदम उठाये जा रहे हैं.

मालूम हो कि नौकरी की तलाश में आई युवती के साथ 13 नवंबर को छह लोगों ने गैंगरेप किया था. उसके साथ ही मारपीट कर उसकी हत्या करने का प्रयास किया था. इस मामले में पुलिस ने छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना के 20 दिन के अंदर अदालत में चार्जशीट दाखिल की गयी है.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गौतम बुध नगर वैभव कृष्ण ने जनपद सत्र न्यायाधीश को पत्र लिखकर उक्त घटना की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट से करने की अपील की है.

( भाषा इनपुट के साथ)

ये भी पढ़ें -

मुआवजे के लिए दर्ज कराया गैंगरेप का झूठा मुकदमा, 2 महिलाएं गिरफ्तारसीएम योगी आदित्यनाथ बोले- महिला अपराध आज एक चुनौती बना हुआ है

डॉ फिरोज की नियुक्ति को लेकर फिर उबला बीएचयू, 10 दिसंबर से आमरण अनशन का ऐलान

सीएम योगी आदित्यनाथ बोले- महिला अपराध आज एक चुनौती बना हुआ है

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 9, 2019, 11:55 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर