नोएडा: रेव पार्टी में एंट्री का ये था तरीका, ऐसे बताई जाती थी पार्टी की डेट

रेव पार्टी में से 192 लड़के और लड़कियों को हिरासत में लिया गया है. खास बात ये है कि रेव पार्टी में शामिल होने के लिए सोशल मीडिया पर बाकायदा पोस्टर पोस्ट किए जाते थे.

News18Hindi
Updated: May 6, 2019, 11:00 AM IST
नोएडा: रेव पार्टी में एंट्री का ये था तरीका, ऐसे बताई जाती थी पार्टी की डेट
प्रतीकात्मक फोटो.
News18Hindi
Updated: May 6, 2019, 11:00 AM IST
रेव पार्टी हो या पूल पार्टी उसकी रौनक लड़कियों से होती है. पार्टी में जितनी लड़कियां होंगी, उतनी ही ज्यादा लड़कों की एंट्री होगी. इसी के चलते नोएडा की रेव पार्टी में लड़कों की एंट्री 10 हजार रुपये का भुगतान करने पर होती थी तो लड़कियों को एंट्री के लिए कोई फीस नहीं चुकानी होती थी.

ऐसे दी जाती थी पार्टी की जानकारी 

इसी की तर्ज पर शनिवार की रात यमुना एक्सप्रेस वे से सटे एक फॉर्म हाउस में रेव पार्टी चल रही थी. इस पार्टी में से 192 लड़के और लड़कियों को हिरासत में लिया गया है. खास बात ये है कि रेव पार्टी में शामिल होने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्टर पोस्ट किए जाते थे.

इस पोस्टर में डीजे नाइट्स की बात की जाती थी. ये पोस्ट अपने पुराने कस्टमर को भेजी जाती थी. इस तरह से ये पोस्ट दूसरे लोगों तक आगे बढ़ती रहती थी. 15 दिन पहले से इसका प्रचार शुरू हो जाता था. शराब, बीयर, हुक्का सहित कई दूसरे नशे का सामान भी पुलिस को ईको फॉर्म से मिले हैं.

पार्टी में ये था लड़कियों का काम 

वहीं फॉर्म हाउस के बाहर खड़ीं 39 लग्जरी कारें और 9 महंगी-महंगी बाइक भी बरामद हुई हैं. रेव पार्टी में क्लास 10 और 12वीं में पढ़ने वालीं लड़कियां भी शामिल थीं. वहीं छात्रों के अलावा कई नामी बिजनेसमैन भी पार्टी में शामिल थे.

जानकारों की मानें तो पार्टी में हर एक लड़के के लिए टेबल बुक होती थी. इस टेबल पर एक लड़की की डयूटी लगाई जाती थी. ये लड़की खाने-पीने का सामान सर्व करने सहित डांस करने और स्वीमिंग पूल में भी कंपनी देती थीं.
Loading...

ये भी पढ़ें- 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 6, 2019, 8:20 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...