Home /News /uttar-pradesh /

सपा नेता का BJP पर हमला, कहा- UP में अराजकता का माहौल, महिलाएं भी नहीं सुरक्षित

सपा नेता का BJP पर हमला, कहा- UP में अराजकता का माहौल, महिलाएं भी नहीं सुरक्षित

उन्होंने कहा कि महंगाई दिनों-दिन बढ़ रही है और लोगों के रोजगार खत्म हो रहे हैं. सपा नेता ने कहा कि भाजपा अपने राजनैतिक हित के लिए देश को जाति एवं संप्रदायवाद की आग में झोंक रही है. (सांकेतिक फोटो)

उन्होंने कहा कि महंगाई दिनों-दिन बढ़ रही है और लोगों के रोजगार खत्म हो रहे हैं. सपा नेता ने कहा कि भाजपा अपने राजनैतिक हित के लिए देश को जाति एवं संप्रदायवाद की आग में झोंक रही है. (सांकेतिक फोटो)

Noida News: चौधरी ने कहा कि भारत दुनिया के गरीब देशों में 124वें स्थान पर आ गया है. उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार में बेरोजगारी ने रिकॉर्ड तोड़ दिया है. 45 वर्ष में जितनी बेरोजगारी नहीं बढ़ी, वह भाजपा सरकार के शासन में कई गुना बढ़ गई है. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार किसान तथा मजदूरों की विरोधी है. कुछ चंद पूंजीपतियों के पक्ष में सरकार काम कर रही है. चौधरी एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए नोएडा आए थे.

अधिक पढ़ें ...

    नोएडा. समाजवादी पार्टी (SP) के वरिष्ठ नेता एवं उत्तर प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी (Ramgovind Chaudhary) ने आरोप लगाया है कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेतृत्व वाली सरकार की जनविरोधी नीतियों के कारण आज उत्तर प्रदेश में अराजकता का माहौल पैदा हो गया है. सपा नेता ने कहा कि उत्तर प्रदेश में महिलाओं के प्रति अपराध बढ़े हैं और हाल में राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग तथा राष्ट्रीय अपराध ब्यूरो द्वारा जारी किए गए आंकड़ों में उत्तर प्रदेश में अपराध में बेतहाशा वृद्धि दिख रही है.

    चौधरी ने कहा कि भारत दुनिया के गरीब देशों में 124वें स्थान पर आ गया है. उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार में बेरोजगारी ने रिकॉर्ड तोड़ दिया है. 45 वर्ष में जितनी बेरोजगारी नहीं बढ़ी, वह भाजपा सरकार के शासन में कई गुना बढ़ गई है. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार किसान तथा मजदूरों की विरोधी है. कुछ चंद पूंजीपतियों के पक्ष में सरकार काम कर रही है. चौधरी एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए नोएडा आए थे.

    बीजेपी जाति एवं संप्रदायवाद की आग में झोंक रही है
    उन्होंने कहा कि महंगाई दिनों-दिन बढ़ रही है और लोगों के रोजगार खत्म हो रहे हैं. सपा नेता ने कहा कि भाजपा अपने राजनैतिक हित के लिए देश को जाति एवं संप्रदायवाद की आग में झोंक रही है. लोकतंत्र की हत्या हो रही है. उन्होंने सपा कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर पार्टी को मजबूत करने के लिए काम करने का आह्वान किया.

    देवी देवताओं के सामने शीश झुकाकर उनका आशीर्वाद लिया
    वहीं, कुछ देर पहले एक निजी कार्यक्रम में सीतापुर पहुंचे मंत्री नंद गोपाल नंदी (Minister Nand Gopal Nandi) ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर जमकर हमला बोला. यहां तक कि उन्होंने अखिलेश यादव को दूसरे पप्पू की संज्ञा तक दे डाली. शहर के बाहर स्थित केशव ग्रीन सिटी में मुकेश अग्रवाल के घर पहुंचे मंत्री नंद गोपाल नंदी ने सबसे पहले भगवान शंकर व बजरंगबली की आराधना की. उसके बाद सभी देवी देवताओं के सामने शीश झुकाकर उनका आशीर्वाद लिया.

    Tags: BJP, Noida news, Sp leader, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर