होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /NOIDA News : महीनों की गुहार के बाद बनी सड़क, 15 दिनों में हुआ रोड का बुरा हाल, वीडियो हुआ वायरल

NOIDA News : महीनों की गुहार के बाद बनी सड़क, 15 दिनों में हुआ रोड का बुरा हाल, वीडियो हुआ वायरल

X
नोएडा

नोएडा में टूटी सड़क

जिला गौतमबुद्ध नगर को उत्तर प्रदेश का शो विंडो कहा जाता है. यहां पर विकास के नए नए आयाम स्थापित किये गए है. नोएडा शहर म ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट : आदित्य कुमार

नोएडा .जिला गौतमबुद्ध नगर को उत्तर प्रदेश का शो विंडो कहा जाता है. यहां पर विकास के नए नए आयाम स्थापित किये गए हैं. चाहे जेवर में बनने वाला एशिया का सबसे बड़ा एयरपोर्ट हो या फिर डेटा सेंटर, लेकिन इसी जिले के नोएडा शहर में 15 दिन पहले बनी सड़क उखड़ने लगी. लोगों ने इसकी शिकायत नोएडा अथॉरिटी से की. जिसके बाद अथॉरिटी ने सड़क को दोबारा बनाने का आश्वासन दिया है.  .

नितिन चौधरी सेक्टर 122 में रहते है. वो बताते है कि अभी कुछ दिनों पहले ही यह सड़क बनी थी. यह सड़क सेक्टर 52, 73, 74, 75 और 122 जैसे कई सेक्टरों को जोड़ती है. देखते ही देखते यह सड़क टूट गईं. नितिन चौधरी बताते है कि मैंने टूटी सड़क का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला था. उसके बाद वीडियो वायरल हो गया था. नोएडा अथॉरिटी ने ट्विटर पर जवाब दिया था कि सड़क दो दिनों में बना दिया जाएगा.

आपके शहर से (नोएडा)

नोएडा
नोएडा

महिनों से खराब थी सड़क
चंद्र प्रकाश बघेल नोएडा के सेक्टर-118 में रहते है, वो बताते है कि कई महिनों से सड़क टूटी हुई थी. यहां के सोसाइटी के लोगों ने कई बार शिकायत दी थी, इसके बाद तो यह सड़क बनी थी, और सड़क दो हफ्ते में ही टूट गई है. यह सड़क परथला वाले सड़क को जोड़ती है. इस कारण यह सड़क महत्वपूर्ण हो जाती है. वहीं नोएडा अथॉरिटी के ओएसडी इंदु प्रकाश बताते हैं कि मामला पता चला है. सड़क दो दिन में बना दिया जाएगा.

Tags: Noida news, Uttar Pradesh News Hindi

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें