लाइव टीवी

VIDEO: रॉबर्ट वाड्रा नोएडा के मेट्रो हॉस्पिटल में भर्ती, रात भर मौजूद रहीं प्रियंका गांधी

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 22, 2019, 11:07 AM IST
VIDEO: रॉबर्ट वाड्रा नोएडा के मेट्रो हॉस्पिटल में भर्ती, रात भर मौजूद रहीं प्रियंका गांधी
मेट्रो हॉस्पिटल में अपना इलाज कराते रॉबर्ट वाड्रा.

सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के दामाद और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के पति रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) को इलाज के लिए सोमवार को नोएडा के मेट्रो हॉस्पिटल (Metro Hospital) के आर्थोपेडिक विभाग में भर्ती कराया गया है.

  • Share this:
नोएडा. कांग्रेस (Congress) महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के पति और अंतरिम पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के दामाद रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) को उपचार के लिए सोमवार को नोएडा के मेट्रो हॉस्पिटल (Metro Hospital) के आर्थोपेडिक विभाग में भर्ती कराया गया है. उन्हें पीठ और पैर में दर्द के कारण सोमवार को नोएडा के सेक्टर-11 स्थित मेट्रो हॉस्पिटल में ले जाया गया. इसके बाद डॉक्टरों की सलाह पर उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कर लिया गया.

खुद ही चल कर डॉक्टर के पास इलाज करवाने पहुंचे रॉबर्ट वाड्रा
गाड़ी से उतरते ही अस्पताल के कर्मचारी उनके दर्द को देखते हुए उनके लिए व्हीलचेयर लेकर आए, लेकिन रॉबर्ट वाड्रा खुद ही चल कर डॉक्टर के पास इलाज करवाने पहुंचे. उन्हे अस्पताल के फर्स्ट फ्लोर पर स्थित वीआईपी वॉर्ड में भर्ती कर डॉक्टरों ने उनकी जांच शुरू कर दी. रॉबर्ट वाड्रा के मेट्रो अस्पताल में भर्ती होने के बाद अस्पताल के आसपास सुरक्षा-व्यवस्था कड़ी कर दी गई है.

सुबह 7 बजे अस्पताल से दिल्ली रवाना हो गईं प्रियंका गांधी

नोएडा के सेक्टर 24 थाने के प्रभारी जब तक मौके पर पहुंचते, तब तक एसपीजी के जवानों ने अस्पताल को सुरक्षा घेरे में ले लिया था. सूचना मिलने के बाद कांग्रेस के कुछ स्थानीय नेता और दिल्ली के नेता भी अस्पताल पहुंच रहे हैं. रॉबर्ट वाड्रा को क्या हुआ है, इस बारे में अभी अस्पताल प्रशासन की ओर से कोई जानकारी नहीं दी गई है. बस इतनी जानकारी मिली है कि उन्हे बैक और लेग में पेन की शिकायत थी, जिसकी जांच सीनियर ऑर्थोपेडिक सर्जन कर रहे हैं. वही प्रियंका गांधी भी मंगलवार को सुबह 7 बजे अस्पताल से दिल्ली रवाना हो गईं. रॉबर्ट वाड्रा का इलाज अभी भी अस्पताल में चल रहा है.

रातभर अस्पताल में मौजूद रहीं प्रियंका गांधी
वाड्रा के अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी मिलने के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा सोमवार शाम को लगभग 7:30 बजे अस्पताल पहुंच गईं. वाड्रा से अस्पताल में मिलकर थोड़ी देर में प्रियंका गांधी वहां से निकल गईं, लेकिन रात 10:30 बजे वे फिर अस्पताल  पहुंचीं. इस बार प्रियंका गांधी रॉबर्ट वाड्रा के साथ रातभर लगभग 9 घंटे तक अस्पताल में मौजूद रहीं.
Loading...

अस्पताल में आते हुए रॉबर्ट वाड्रा.


सीनियर आर्थोपेडिक सर्जन कर रहे हैं रॉबर्ट वाड्रा का इलाज
अस्पताल में रॉबर्ट वाड्रा के पीठ दर्द और पैर दर्द का इलाज चल रहा है. मेट्रो अस्पताल के सीनियर आर्थोपेडिक सर्जन, रॉबर्ट वाड्रा का इलाज कर रहे हैं. पूरे अस्पताल को एसपीजी की टीम ने अपने घेरे में लिया हुआ है.



विधानसभा चुनाव के दिन भर्ती होना संयोग की बात
यह संयोग की बात है कि रॉबर्ट वाड्रा उसी दिन अस्पताल में भर्ती हुए हैं, जिस दिन हरियाणा और महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान हुआ. मतदान के बाद जारी अधिकतर एग्जिट पोल में दोनों राज्यों में भाजपा सरकार बनने का दावा किया गया है. हालांकि अंतिम नतीजे 24 अक्टूबर की मतगणना के बाद सामने आ पाएंगे.

ये भी पढ़ें - 

बंद है दिल्ली! कैब ड्राइवर ने अमेरिकी नागरिक से ठगे 90,000 रुपए, जानिए मामला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 7:53 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...