लाइव टीवी

युवक का शव मिलने से फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 25, 2019, 5:21 PM IST
युवक का शव मिलने से फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस
युवक का शव मिलने से फैली सनसनी (प्रतीकात्मक फोटो)

घटना रोजा थाना के दनियापुर गांव की है. शेरपुर सरसावा के रहने वाले गजेंद्र कल गन्ने को लेकर चीनी मिल आये थे. लेकिन...

  • Share this:

शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शाहजहांपुर में उस समय सनसनी फैल गई, जब गांव की बठियों में एक युवक का शव (Dead body) मिला. शव की पहचान गजेंद्र के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कल वह चीनी मिल में गन्ना डालने गया था. वहीं, परिजनों ने हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है. घटना रोजा थाना के दनियापुर गांव की है. जहां शेरपुर सरसावा के रहने वाले गजेंद्र कल गन्ने को लेकर चीनी मिल आये थे. जहां गन्ना डालने के बाद वो गायब हो गये. आज उसका शव दनिय पुर गांव की बठिया के पास पड़ा मिला.


बता दें कि पिछले हफ्ते आजमगढ़ जनपद के मुबारकपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में घर से 50 मीटर की दूरी पर 6 वर्षीय मासूम की नग्न अवस्था में शव मिलने से हड़कंप मच गया था. आशंका जताई जा रही थी कि रेप (Rape) के बाद हत्या (Murder) की गई है. घटना की जानकारी होने पर एसपी सहित तमाम अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे.



नींद खुली तो बच्ची गायब थी
मुबारकपुर क्षेत्र के निवासी व्यक्ति अपनी पत्नी और 6 साल की पुत्री के साथ एक गांव में किराये का मकान लेकर रहता था. परिजनों के मुताबिक, गुरूवार की रात सभी भोजन करके सो गए. रात में दो बजे के बाद उसकी पुत्री को किसी ने विस्तर से अगवा कर लिया. तड़के नींद खुली तो उन्होंने तलाश शुरू की. उसकी पुत्री का शव घर से ही पचास मीटर की दूरी पर एक खाट पर मिला था.




Loading...

(इनपुट- भाषा)


ये भी पढ़ें-


अभी भी BJP के साथ रहने के पक्ष में शिवसेना के 15 से 20 विधायक

महाराष्ट्र: विधायकों को दूसरी जगह शिफ्ट करने की तैयारी कर रही है शिवसेना


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 25, 2019, 2:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...