Home /News /uttar-pradesh /

गौशाला के मालिक ने नौकरी से निकाला तो इस शख्स ने जानवरों से लिया 'बदला', ऐसे खुला राज

गौशाला के मालिक ने नौकरी से निकाला तो इस शख्स ने जानवरों से लिया 'बदला', ऐसे खुला राज

पुलिस ने पशु चिकित्सकों की टीम को बुलाकर जांच करवाया तो पता चला कि गायों की मौत जहर खाने से हुई है. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस ने पशु चिकित्सकों की टीम को बुलाकर जांच करवाया तो पता चला कि गायों की मौत जहर खाने से हुई है. (सांकेतिक फोटो)

Noida Crime News: स्थानीय थाना पुलिस का कहना है कि आरोपी धर्मेंद्र को शराब पीने की आदत है. इस वजह से कुछ दिन पहले मालिक ने नौकरी से निकाल दिया था. इससे गुस्से में आकर उसने वारदात को अंजाम दिया. उसने पानी से भरे हौज में जहर मिला दिया. वहीं, इस पानी को पीने से एक- एक कर सभी गायें मर गईं.

अधिक पढ़ें ...

    नोएडा. नोएडा (Noida News) के थाना सूरजपुर क्षेत्र (Surajpur Police Station) के गांव खोदना खुर्द में रहने वाले एक व्यक्ति की 58 गायों को जहर देकर मारने (58 Cows killed) वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पीड़ित के यहां पूर्व में नौकरी करता था. नौकरी से निकाले जाने की वजह से उसने गोवंश को जहर देकर उनकी हत्या कर दी. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि गांव खोदना खुर्द में रहने वाले ओमवीर नागर की डेरी है, जहां उन्होंने गाय पाल रखी है. उन्होंने बताया कि ओमवीर नागर की 58 गाय पांच दिनों में संदिग्ध अवस्था में मर गईं. उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस से की. पुलिस ने पशु चिकित्सकों की टीम को बुलाकर जांच करवाया तो पता चला कि गायों की मौत जहर खाने से हुई है.

    प्रवक्ता ने बताया कि मामले की जांच कर रही पुलिस ने शनिवार को ओमवीर नागर के पुराने नौकर धर्मेंद्र को गिरफ्तार किया. पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि धर्मेंद्र नशे का आदी है, जिसकी वजह से उसे नौकरी से निकाल दिया गया था. इसी बात से गुस्से में आकर उसने गायों को पानी पिलाने वाली हौदी में जहर मिला दिया, जिसकी वजह से जहर मिला पानी पीने से गायों की मौत हो गई.

    कलुआ तथा अंकित को गिरफ्तार किया
    वहीं, कुछ देर पहले खबर सामने आई थी कि नोएडा में पुलिस ने शुक्रवार रात को गश्त के दौरान पांच शातिर चोरों को गिरफ्तार किया. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. पुलिस आयुक्त आलोक सिंह (Alok Singh) के प्रवक्ता ने बताया कि शुक्रवार रात को थाना जारचा पुलिस ने इकराम मलिक, प्रदीप कुमार, जॉनी, कलुआ तथा अंकित को गिरफ्तार किया.

    उसके पास से 600 नशीली गोलियां बरामद की हैं
    उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने चोरी किए हुए बिजली के तार के दो बंडल, लोहे के तार तथा तार काटने वाला कटर आदि बरामद किया है. पूछताछ के दौरान पता चला कि ये लोग विभिन्न जगहों से बिजली के केबल काटकर चोरी करते हैं. प्रवक्ता ने बताया कि एक अन्य मामले में थाना दादरी पुलिस ने सरफराज और बंटी को गिरफ्तार कर उसके पास से 600 नशीली गोलियां बरामद की हैं.

    (इनपुट- भाषा)

    Tags: Cow, Noida news, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर