होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /नोएडा: महिला असिस्टेंट कमिश्नर को धमकी और गाली देने के आरोप में SGST इंस्पेक्टर गिरफ्तार

नोएडा: महिला असिस्टेंट कमिश्नर को धमकी और गाली देने के आरोप में SGST इंस्पेक्टर गिरफ्तार

आरोपी जीएसटी इंस्पेक्टर अर्पित मलिक की तैनात नोएडा एसजीएसटी ऑफिस में है.

आरोपी जीएसटी इंस्पेक्टर अर्पित मलिक की तैनात नोएडा एसजीएसटी ऑफिस में है.

महिला असिस्टेंट कमिश्नर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि नोएडा ऑफिस में जीएसटी इंस्पेक्टर अर्पित मलिक तैनात है. 20 सि ...अधिक पढ़ें

नोएडा. राज्य वस्तु एवं सेवाकर (एसजीएसटी) की महिला असिस्टेंट कमिश्नर को फोन पर जान से मारने की धमकी और व्हाट्सएप पर गंदी- गंदी गालियां देने वाले इंस्पेक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. ये इंस्पेक्टर एसजीएसटी विभाग में महिला के अधीन ही काम करता है. शिकायत मिलने के बाद ये कार्रवाई फेस-3 पुलिस ने की है.

सेक्टर 121 क्लियो काउंटी सोसायटी में रहने वाली पीड़िता राज्य वस्तु एवं सेवाकर (एसजीएसटी) में असिस्टेंट कमिश्नर हैं. वे गाजियाबाद के नेहरू नगर स्थित ऑफिस में बैठती हैं. उनके अधीन नोएडा के सेक्टर- 62 स्थित राज्य वस्तु एवं सेवाकर (एसजीएसटी) ऑफिस भी आता है.

पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि नोएडा ऑफिस में जीएसटी इंस्पेक्टर अर्पित मलिक तैनात है. 20 सितंबर की सुबह अर्पित ने असिस्टेंट कमिश्नर  को फोन कर पहले गंदी-गंदी गालिया दी और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी. जिसको लेकर महिला असिस्टेंट कमिश्नर ने थाने में शिकायत की थी. शिकायत पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने कार्रवाई कर आरोपी जीएसटी इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया.

आपके शहर से (नोएडा)

नोएडा
नोएडा

आरोप है कि इसके बाद अर्पित मलिक ने उनके व्हाट्सएप पर गंदी-गंदी गालियां लिखकर भेजी गई है.  पीड़िता ने बताया कि उन्हें नहीं पता कि अर्पित ने ऐसा क्यों किया. उन्हें डर था कि कही वो उन्हें नुकसान न पहुंचा दे. इसीलिए उन्होंने पुलिस से शिकायत की. इस संबंध में शनिवार को नोएडा फेज-3 पुलिस ने आरोपी जीएसटी इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

Tags: Noida Crime News, UP news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें