होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

नोएडा के श्रीकांत त्यागी को बड़ा झटका, अभी जेल में ही रहेगा 'गालीबाज', जमानत याचिका खारिज

नोएडा के श्रीकांत त्यागी को बड़ा झटका, अभी जेल में ही रहेगा 'गालीबाज', जमानत याचिका खारिज

नोएडा के 'गालीबाज' श्रीकांत त्यागी को बड़ा झटका, कोर्ट ने खारिज की जमानत अर्जी (फाइल फोटो)

नोएडा के 'गालीबाज' श्रीकांत त्यागी को बड़ा झटका, कोर्ट ने खारिज की जमानत अर्जी (फाइल फोटो)

Shrikant Tyagi Bail Plea Rejected: यूपी के नोएडा के एक सोसाइटी में महिला से बदसलूकी करने वाले 'गालीबाज' श्रीकांत त्यागी को बड़ा झटका लगा है. नोएडा की एक अदालत ने श्रीकांत त्यागी की जमानत अर्जी खारिज कर दी है. यहां स्पष्ट कर दें कि सोसाइटी की महिला से बदसलूकी मामले में कोर्ट ने त्यागी की जमानत अर्जी खारिज कर दी है. जबकि धोखाधड़ी वाले मामले में जमानत अर्जी पर सुनवाई 16 अगस्त को होगी.

अधिक पढ़ें ...

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में महिला से बदसलूकी करने वाले ‘गालीबाज’ श्रीकांत त्यागी को बड़ा झटका लगा है. नोएडा की एक अदालत ने जेल में बंद श्रीकांत त्यागी की जमानत अर्जी खारिज कर दी है. यानी गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी अभी जेल में ही रहेगा. यहां स्पष्ट कर दें कि नोएडा सेक्टर 93-बी स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में महिला से बदसलूकी मामले में कोर्ट ने श्रीकांत त्यागी की जमानत अर्जी खारिज कर दी है. जबकि धोखाधड़ी वाले मामले में जमानत अर्जी पर सुनवाई 16 अगस्त को होगी.

दरअसल, इससे पहले नोएडा की एक अदालत ने महिला से बदसलूकी करने के मामले में गिरफ्तार तथा धोखाधड़ी सहित विभिन्न मामलों में आरोपी श्रीकांत त्यागी की जमानत याचिका पर अपना फैसला बुधवार को सुरक्षित रख लिया था. श्रीकांत त्यागी को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया था और उसे अदालत में पेश किया था, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

गौरतलब है कि सेक्टर 93-बी स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में रहने वाली एक महिला ने सोसायटी में नियमों के उल्लंघन का हवाला देते हुए श्रीकांत त्यागी द्वारा कुछ पेड़ लगाने पर आपत्ति जताई थी, जिसके बाद त्यागी ने महिला से कथित तौर पर अभ्रद व्यवहार किया और उसे धक्का भी दिया था. घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था.

श्रीकांत त्यागी खुद को भाजपा से संबद्ध बताता है, जबकि पार्टी ने उससे दूरी बनाए रखी है. पुलिस ने श्रीकांत त्यागी (34) को मंगलवार को मेरठ से गिरफ्तार किया था. त्यागी के साथ उसके तीन और साथी भी गिरफ्तार हुए हैं. पुलिस की मानें तो श्रीकांत त्यागी ने एक कार पर विधायक का स्टिकर लगाकर अपनी पहचान गलत तरीके से पेश की थी और यह स्टीकर उसे समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने दिया था.

Tags: Noida news, Uttar pradesh news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर