होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /नोएडा: श्रीकांत त्यागी वाली सोसाइटी में बुलडोजर एक्शन, अवैध निर्माण को ढहाया जा रहा

नोएडा: श्रीकांत त्यागी वाली सोसाइटी में बुलडोजर एक्शन, अवैध निर्माण को ढहाया जा रहा

नोएडा के ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में बुलडोजर एक्शन जारी है. (फाइल फोटो)

नोएडा के ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में बुलडोजर एक्शन जारी है. (फाइल फोटो)

shrikant Tyagi Noida Case: नोएडा के ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी में श्रीकांत त्यागी केस के साइड इफेक्ट दिखने लगे हैं. श्रीकां ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

नोए़डा: नोएडा के ‘गालीबाज’ नेता श्रीकांत त्यागी वाली सोसाइटी में एक बार फिर हलचल देखने को मिल रही है. ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी में अवैध निर्माण के खिलाफ बुलडोजर एक्शन शुरू हो गया है. अतिक्रमण हटाने के लिए प्रशासन के बुलडोजर ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी के अंदर हैं और अवैध निर्माण को जमींदोज करने का काम जारी है. हालांकि, बुलडोजर एक्शन का सोसाइटी में विरोध भी हो रहा है और लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है.

आरोप है कि सोसाइटी में कई जगह पर लोगों ने शेड बना कर रखा है. हालांकि, सोसाइटी वालों का कहना है कि उन्होंने इसकी परमिशन ली थी. इस बीच नोएडा प्राधिकरण की टीम इन शेड्स को बुलडोजर से गिरा रही है. नोएडा अथॉरिटी सूत्रों के मुताबिक, 77-80 लोकेशन्स को उनके द्वारा चिन्हित किया गया है, जहां पर अवैध तरीके से स्ट्रक्चर को खड़ा किया गया है. बता दें कि कुछ दिन पहले ही इस सोसाइटी में त्यागी के घर के सामने पौधे लगाने को लेकर बहाल हुआ था.

श्रीकांत त्यागी के समर्थन में प्रदर्शन करने पर 75 लोगों पर केस दर्ज
नोएडा पुलिस ने जेल में बंद नेता श्रीकांत त्यागी की सोसाइटी के बाहर उनके समर्थन में प्रदर्शन करने पर करीब 75 लोगों पर मामला दर्ज किया गया है जिनमें ज्यादातर त्यागी समुदाय के हैं. स्थानीय थाने के प्रभारी की शिकायत पर दर्ज की गयी प्राथमिकी के अनुसार छह नामजद व्यक्तियों समेत प्रदर्शनकारियों पर गौतम बुद्ध नगर जिले में लगायी गयी धारा 144 का उल्लंघन करने का मामला दर्ज किया गया.

आपके शहर से (नोएडा)

नोएडा
नोएडा

क्या था मामला
दरअसल, ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी के अपार्टमेंट के साझा क्षेत्र में श्रीकांत त्यागी के कथित अतिक्रमण को लेकर पांच अगस्त को एक महिला ने जब त्यागी के सामने विरोध दर्ज कराया था, तब विवाद उत्पन्न हो गया था. कैमरे में त्यागी को इस महिला पर हमला करते हुए देखा गया. महिला से बदसलूकी के आरोप में ही श्रीकांत त्यागी जेल में है.

Tags: Noida Authority, Noida news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें