होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी ने MP महेश शर्मा पर लगाया धमकी देने का आरोप, BJP ने उठाया CBI जांच का मुद्दा

श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी ने MP महेश शर्मा पर लगाया धमकी देने का आरोप, BJP ने उठाया CBI जांच का मुद्दा

श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी ने बुधवार को गौतम बुद्ध  नगर के सांसद महेश शर्मा पर धमकी देने का आरोप लगाया है.

श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी ने बुधवार को गौतम बुद्ध नगर के सांसद महेश शर्मा पर धमकी देने का आरोप लगाया है.

Noida News: अनु त्यागी ने भाजपा नेता और लोकसभा सांसद महेश शर्मा के खिलाफ उन्हें धमकी देने का आरोप उस दौरान लगाया जब वह ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी ने सांसद महेश शर्मा पर धमकी देने का आरोप लगाया है.
महेश शर्मा 6 अगस्त की शाम ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी पहुंचे थे.

नोएडा. नोएडा के ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में पौधे लगाने को लेकर शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब जेल में बंद राजनेता श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी ने बुधवार को गौतम बुद्ध  नगर के सांसद महेश शर्मा पर धमकी देने का आरोप लगाया है. वहीं अब भाजपा ने इस पूरे मामले में सीबीआई जांच की मांग की है. वहीं भाजपा की स्थानीय इकाई के प्रमुख मनोज गुप्ता ने शर्मा के खिलाफ लगे आरोपों को खारिज करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से इस पूरे प्रकरण की सीबीआई या किसी स्वतंत्र जांच एजेंसी से जांच कराने का अनुरोध किया है.

दरअसल अनु त्यागी ने भाजपा नेता और लोकसभा सांसद महेश शर्मा के खिलाफ उन्हें धमकी देने का आरोप उस दौरान लगाया जब वह बुधवार दोपहर ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी के बाहर अपना विरोध जता रहे त्यागी समुदाय के लोगों को संबोधित कर रही थीं. इस दौरान उन्होंने कहा कि मेरी लड़ाई सिर्फ महेश शर्मा से है. उनसे हमें खतरा है और हमें सुरक्षा की जरूरत है.

बता दें, श्रीकांत त्यागी पर सोसाइटी निवासी एक महिला के साथ कथित रूप से किए गए अतिक्रमण को लेकर मारपीट को लेकर हुए विवाद के बीच महेश शर्मा 6 अगस्त की शाम ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी पहुंचे थे.  त्यागी ने तब तक खुद को भाजपा का पदाधिकारी होने का दावा किया था, जबकि पार्टी ने विवाद के मद्देनजर उनके साथ किसी भी तरह के संबंध से इनकार किया था.

आपके शहर से (नोएडा)

नोएडा
नोएडा

अनु त्यागी के आरोपों के बाद भाजपा की नोएडा इकाई के प्रमुख मनोज गुप्ता महेश शर्मा के समर्थन में सामने आए. उन्होंने कहा कि ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में अतिक्रमण के मुद्दे हैं और नोएडा प्राधिकरण उन मामलों को संभाल रहा है. न तो भाजपा और न ही पार्टी के सांसद ने अतिक्रमण की कोई शिकायत की है और न ही इस मामले में नोएडा प्राधिकरण की जांच में हस्तक्षेप कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि वर्तमान में कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर चल रहे हैं जिसमें बहन अनु त्यागी को हमारे सांसद ( महेश शर्मा) से जान को खतरा होने का दावा करते हुए सुना जा सकता है. दरअसल यह हमारे सांसद की छवि खराब करने की साजिश है. भाजपा या उसके सांसद किसी भी समुदाय या जाति के खिलाफ बुरे इरादे नहीं रखते हैं. भाजपा सभी की है. हम त्यागी समुदाय के साथ-साथ अन्य सभी समुदायों का सम्मान करते हैं और उन्हें महत्व देते हैं.

मनोज गुप्ता ने कहा कि बहन अनु त्यागी की इच्छा के अनुसार हम अपनी पार्टी के माध्यम से मुख्यमंत्री से अनुरोध करते हैं कि सीबीआई या किसी अन्य स्वतंत्र जांच एजेंसी द्वारा पूरे प्रकरण की जांच के लिए एक आदेश पारित किया जाए. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी या सांसद सार्वजनिक जीवन में किसी के प्रति व्यक्तिगत नफरत या द्वेष के कारण कोई काम नहीं करते हैं. उन्होंने कहा कि किसी आम नागरिक को किसी व्यक्ति या किसी सरकारी तंत्र द्वारा परेशान किया जाता है, तो हमारी पार्टी और सांसद उनके नागरिक अधिकारों की रक्षा के लिए उनके साथ हैं.

Tags: BJP MP, Noida news, Uttarpradesh news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें