Home /News /uttar-pradesh /

कोरोना संक्रमित मां-बेटी इसलिए गायब हो गईं थी अस्पताल से, जानिए वजह

कोरोना संक्रमित मां-बेटी इसलिए गायब हो गईं थी अस्पताल से, जानिए वजह

कोरोना अस्पताल प्रशासन मां-बेटी के इलाज में जुटा हुआ है.   (AP)

कोरोना अस्पताल प्रशासन मां-बेटी के इलाज में जुटा हुआ है. (AP)

रविवार की देर रात करीब 2 बजे मां-बेटी को दोबारा से कोविड अस्पताल (Covid Hospital) में भर्ती कराया गया. उनका सैंपल भी जांच के लिए भेजा गया है. कांटेक्ट ट्रेसिंग और कांटेनमेंट की कार्रवाई भी की जा रही है. सिंगापुर (Singapore) से लौटीं दोनों मां-बेटी नोएडा (Noida) सेक्टर-123 में एक सोसाइटी की रहने वाली बताई जा रही हैं. मां-बेटी को दोबारा से अस्पताल में दाखिल कराया गया है. कोविड अस्पताल प्रशासन उनके इलाज में जुटा हुआ है.

अधिक पढ़ें ...

नोएडा. रविवार को कोरोना (Corona) संक्रमित मां-बेटी के अचानक गायब हो जाने से नोएडा (Noida) के एक अस्पताल में देर रात हड़कंप मच गया. महिला और उसकी बेटी सिंगापुर (Singapur) से लौटी हैं. फौरन ही अस्पताल में दर्ज महिला के नाम-पते से उसकी तलाश की गई. एक टीम भी महिला के घर पहुंच गई. लेकिन महिला ने अस्पताल में आने से इंकार कर दिया. जिस पर उन्हें अस्पताल वापस न आने पर कार्रवाई की बात बताई गई. काफी देर की मशक्कत के बाद मां-बेटी दोबारा से अस्पताल (Hospital) में दाखिल हुईं. अब अस्पताल प्रशासन उनके इलाज में जुटा हुआ है.

रविवार की दोपहर सेक्टर-39 के अस्पताल में हुईं भी भर्ती

जानकारों की मानें तो रविवार की दोपहर सिंगापुर से लौटीं मां-बेटी नोएडा के सेक्टर-39 स्थित कोरोना अस्पताल में जांच के लिए आईं थी. जहां कोरोना के लक्षण पाए जानें पर उन्हें भर्ती कर लिया गया. लेकिन शाम को जब अस्पताल की शिफ्ट बदली तो नए शिफ्ट इंचार्ज को मां-बेटी अपने बेड पर नहीं मिलीं. काफी देर तक उन्हें अस्पताल में ही खोजा गया. उसके बाद अस्पताल के रिकॉर्ड में दर्ज उनके बताए गए नाम-पते प संपर्क किया गया तो वो मिल गईं.

इसलिए अस्पताल से चुपचाप गायब हो गईं थी मां-बेटी

जब रविवार की देर रात महिला से अस्पताल के प्रशासन ने वापस अस्पताल लौटने की बात कही तो महिला ने ऐसा करने से इंकार कर दिया. महिला का आरोप था कि अस्पताल में इंतजाम ठीक नहीं है. उसे अपने और अपनी बेटी के लिए प्राइवेट रूम की जरूरत है.

Jewar Airport के चलते 20 दिसम्बर से बंद हो जाएगी बुलंदशहर जाने वाली सड़क, जानिए प्लान

जब किसी भी तरह से महिला वापस अस्पताल में आने को तैयार नहीं हुई तो इसकी जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने महिला से संपर्क कर उन्हें बताया कि अगर वो अस्पताल में भर्ती नहीं हुईं तो संक्रमित बीमारी के फैलाने के आरोप में उन पर कानूनी कार्रवाई भी हो सकती है.

Tags: Corona Active Case, Noida news, Singapore

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर