छात्राओं का आरोप, पढ़ाने के बहाने प्राइवेट पार्ट्स छूता था टीचर

जांच कमेटी के मुताबिक, दोनों छात्राओं ने अपने क्लास टीचर से खुलासा किया था कि आरोपित गणित का टीचर पढ़ाने के बहाने उनके निजी अंगों को छूता था.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 1, 2019, 6:36 PM IST
छात्राओं का आरोप, पढ़ाने के बहाने प्राइवेट पार्ट्स छूता था टीचर
पढ़ाने के बहाने छात्राओं के अंगों को छूता था टीचर
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 1, 2019, 6:36 PM IST
देश की राजधानी दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के नोएडा के एक नामी स्कूल में गणित टीचर पर दो छात्राओं ने छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है. जांच के बाद जांच कमेटी ने इस मामला को सही पाया. जिसके बाद खुद स्कूल के प्रिंसिपल ने सेक्टर-49 थाने में शिकायत दर्ज करायी है. फिलहाल पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मैथ्स टीचर पर छेड़छाड़ का यह आरोप 7वीं की 2 छात्राओं ने लगाया है. जांच कमेटी के मुताबिक, दोनों छात्राओं ने अपने क्लास टीचर से खुलासा किया था कि आरोपित गणित का टीचर पढ़ाने के बहाने उनके निजी अंगों को छूता था. जब छात्राएं इसका विरोध करती तो, कमियां निकालकर क्लास में उनकी बेइज्जती करता और फिर बिना किसी कारण सजा भी देता था.

ऐसा छात्राओं के साथ एक नहीं कई बार हुआ. अपने टीचर की अश्लील हरकतों से दोनों छात्राएं इस कदर परेशान हो गईं उन्होंने क्लास टीचर से शिकायत करने का फैसला ले लिया. मामला सामने आने पर दोनों छात्राओं की स्कूल के काउंसलर ने काउंसलिंग भी की. वहीं, स्कूल की जांच कमिटी ने मामला सही पाया तो प्रिंसिपल ने सेक्टर-49 थाने में शिकायत दी. फिलहाल टीचर को स्कूल ने उसके पद से निलंबित कर दिया है. वहीं, प्रिंसिपल द्वारा शिकायत मिलने पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू की है.

यह है पूरा मामला

सेक्टर-50 के एक नामी निजी स्कूल में पढ़ने वाली दोनों छात्राओं ने 17 जुलाई को अपनी कक्षाध्यापक को शिकायत दी थी. इसके बाद इसकी अंदरूनी जांच बिठा दी गई थी. इससे पहले दोनों छात्राओं ने क्लास टीचर से कहा था कि गणित टीचर अप्रैल से उन्हें पढ़ाने के बहाने निजी अंगों को छू रहे थे.

ये भी पढ़ें: 

18 साल की रंजिश में रेप पीड़िता ने अब तक चार को खोया
Loading...

उन्‍नाव रेप पीड़‍िता के वकील ने मांगा था शस्‍त्र लाइसेंस

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 1, 2019, 6:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...