होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Twin Tower Demolition: 8 एंबुलेंस, डॉक्‍टरों की छुट्टी कैंसिल, फेलिक्‍स अस्‍पताल ने किए ये इंतजाम

Twin Tower Demolition: 8 एंबुलेंस, डॉक्‍टरों की छुट्टी कैंसिल, फेलिक्‍स अस्‍पताल ने किए ये इंतजाम

Twin towers demolition Noida: 28 अगस्‍त के लिए फेलिक्स अस्‍पताल ने किए खास इंतजाम.  (photo:Aditya Kumar)

Twin towers demolition Noida: 28 अगस्‍त के लिए फेलिक्स अस्‍पताल ने किए खास इंतजाम. (photo:Aditya Kumar)

ट्विन टावर: फेलिक्‍स अस्‍पताल के एमडी डॉ. डीके गुप्‍ता ने न्‍यूज18 हिंदी से बातचीत में बताया कि फेलिक्‍स अस्‍पताल उत्‍त ...अधिक पढ़ें

नई दिल्‍ली. सुपरटेक ट्विन टॉवरों को ढहाने का दिन जैसे-जैसे पास आ रहा है, आसपास की सोसायटीज में रहने वाले लोगों की धड़कनें बढ़ती जा रही हैं. हालांकि नोएडा प्रशासन की ओर से इसके लिए खास इंतजाम किए गए हैं. ट्विन टॉवरों को गिराए जाने के दौरान किसी भी प्रकार की आपात स्थिति या कैजुअल्‍टी से बचाव के लिए प्रशासन ने नोएडा के फेलिक्‍स अस्‍पताल को चयनित किया है. साइट पर कोई भी स्‍वास्‍थ्‍य संबंधी इमरजेंसी होने पर अस्‍पताल में सभी प्रकार की मेडिकल सुविधाएं एकदम तैयार रहेंगी.

अस्‍पताल में इंतजामों को लेकर फेलिक्‍स अस्‍पताल के एमडी डॉ. डीके गुप्‍ता ने न्‍यूज18 हिंदी से बातचीत में बताया कि फेलिक्‍स अस्‍पताल उत्‍तर प्रदेश सरकार और नोएडा प्रशासन की ओर से सुरक्षित अस्‍पताल के रूप में नियुक्‍त किया गया है. ट्विन टावर स्‍थल पर कोई भी इमरजेंसी होने की आशंका वैसे तो कम है क्‍योंकि बहुत नियंत्रित ध्‍वस्‍तीकरण हो रहा है लेकिन फिर भी अगर कोई मेडिकल या सर्जिकल इमरजेंसी होती है तो उसके लिए एहतियात के तौर पर सभी चीजों का ध्‍यान रखा गया है ताकि पर तत्‍काल राहत प्रदान की जा सके.

डॉ. गुप्‍ता ने बताया कि अस्‍पताल प्रबंधन ने कल यानि 28 अगस्‍त के लिए अस्‍पताल के सभी नर्सिंग, पैरामेडिकल स्‍टाफ, कार्डियोलॉजिस्‍ट, सर्जन, पीडियाट्रीशियन, ऑर्थो, गायनी आदि सभी विभागों के डॉक्‍टर और अन्‍य स्‍टाफ की छुट्टी कैंसिल कर दी गई है. कल सभी ड्यूटी पर रहेंगे और मरीजों के नजदीक रहेंगे. इमरजेंसी और आईसीयू के डॉक्‍टर भी अस्‍पताल में रहेंगे. ऑपरेशन थिएटर हाई अलर्ट पर रहेंगे.

आपके शहर से (दिल्ली-एनसीआर)

दिल्ली-एनसीआर
दिल्ली-एनसीआर

50 बेड रहेंगे आरक्षित 

Tags: Supertech twin tower, Supertech Twin Tower case

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें