Home /News /uttar-pradesh /

Noida news bulletin :-दरोगा को गोली मारने वाला बदमाश पुलिस मुठभेड़ में हुआ घायल

Noida news bulletin :-दरोगा को गोली मारने वाला बदमाश पुलिस मुठभेड़ में हुआ घायल

News

News bulletin

    1. बीते 25 नवंबर को दनकौर थाना क्षेत्र में तैनात एक दरोगा को गोली मारकर भागने वाला आरोपित को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया.यह मुठभेड़ बीटा 2 थाना पुलिस ने मंगलवार को किया था.डीसीपी ग्रेटर नोएडा अभिषेक ने बताया कि बदमाश सिकंदर को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया है.उसके पैर में गोली लगी है.आरोपित पर दर्जनों मुकदमे पहले से भी चल रहे हैं. आरोपित ने बीते 25 नवंबर को उपनिरीक्षक अंकुर चौधरी को गोली मारकर घायल कर दिया था. इनके अन्य साथी पहले ही जेल भेजे जा चुके हैं.

    2. जिला गौतमबुद्ध नगर यातायात पुलिस द्वारा चलाया जा रहा यातायात जागरूकता माह का समापन मंगलवार को हो गया.एक नवंबर से शुरु हुए इस कार्यक्रम में नोएडा के लोगों को यातायात के प्रति जागरूक करने के लिए अभियान चलाया गया था. डीसीपी ट्रैफिक गणेश प्रसाद साहा ने मंगलवार को बताया कि हमने ngo के साथ मिलकर कई जागरूकता कार्यक्रम इस बीच चलाए हैं, 6000 से ऊपर लोगों को ट्रेंड किया है ताकि वो भी यातायात के बारे में लोगों को जागरूक कर सके.

    3. गौतमबुद्ध नगर के रबूपुरा क्षेत्र में बिजली विभाग की 82 लाख रुपए में घपला सामने आया है. विभाग ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए एक कर्मचारी को निलंबित कर दिया है.आरोपित कर्मचारी का नाम सत्येंद्र कुमार है.वह खजांची के पद पर तैनात था.बिजली विभाग की तरफ से मिली जानकारी के अनुसार आरोपित मार्च और अप्रैल माह में उपभोक्ताओं से बिजली बिल का भुगतान लेकर विभाग के खाते में नहीं डाला था.इसकी जांच चल रही थी, इसके बाद यह कार्रवाई की गई है.

    (रिपोर्ट:आदित्य कुमार)

    Tags: Noida news, Noida Police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर