लाइव टीवी

नोएडा: इंटरनेशन कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर ने इंजीनियर युवती से किया रेप

भाषा
Updated: November 12, 2019, 3:09 PM IST
नोएडा: इंटरनेशन कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर ने इंजीनियर युवती से किया रेप
आरोपी ने होटल में युवती से रेप किया है. (प्रतीकात्मक फोटो)

पेशे से इंजीनियर युवती का आरोप है कि प्रोजेक्ट मैनेजर (project Manager) ने होटल में ले जाकर रेप किया है.

  • Share this:
नोएडा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) में एक सनसनीखेज खबर सामने आई है, जहां एक युवती के साथ रेप (Rape) किया गया है. पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. आरोपी शख्स का नाम विवेक कुमार सिंह है. कहा जा रहा है कि उसने युवती के साथ होटल (hotel) के कमरे में बलात्कार किया है.

जानकारी के मुताबिक, मामला नोएडा के सेक्टर 20 का है. थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने मंगलवार को बताया कि पेशे से इंजीनियर युवती ने छह दिन पहले थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. शिकायत में उसने आरोप लगाया था कि विवेक कुमार सिंह नामक एक युवक ने सेक्टर 19 में स्थित ओयो कंपनी के होटल में उसके साथ बलात्कार किया. आरोपी विवेक कुमार सिंह बहुराष्ट्रीय कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर है. चौहान ने बताया कि मामले की जांच कर रही पुलिस ने आज आरोपी विवेक को गिरफ्तार कर लिया. उसे अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी शादीशुदा है और एक बहुराष्ट्रीय कंपनी में प्रोजेक्ट मैनेजर है.

बता दें कि बीते मई महीने में नोएडा में एक महिला को नशीला पेय पिलाकर उसके साथ कथित रूप से गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया था. मामला जिले के थाना सूरजपुर के अंतर्गत आने वाले देवला गांव का था. थाने में शिकायत कर एक युवती ने आरोप लगाया था कि कोल्ड ड्रिंक में कोई नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिलाया गया और उसके बाद नशे की हालत में उसके साथ गैंगरेप किया गया. इस मामले की रिपोर्ट थाना सूरजपुर में लिखाई गई थी. शिकायत में कहा गया था कि कालू और मनीष नाम के दो युवकों ने बीती 25 मई को पीड़ित युवती को अपनी कार में बिठाया. इसके बाद दोनों ने उसे जबरदस्ती नशीला पेय पिलाया और जब वह बेहोश हो गई तो उसके साथ दुष्कर्म किया गया.

ये भी पढ़ें- 

गोपालगंज: भगवान राम ने नारायणी नदी के डुमरिया घाट पर लगाई थी डुबकी

तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलटी, दर्जनों यात्री घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 12, 2019, 3:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...