Home /News /uttar-pradesh /

Noida News: पति को फंसाने के लिए महिला ने कर दी मासूम बेटी की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Noida News: पति को फंसाने के लिए महिला ने कर दी मासूम बेटी की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला कि महिला ने अपनी बेटी की कथित तौर पर हत्या कर रामकुमार को इस मामले में फंसाने की साजिश रची थी.(सांकेतिक फोटो)

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला कि महिला ने अपनी बेटी की कथित तौर पर हत्या कर रामकुमार को इस मामले में फंसाने की साजिश रची थी.(सांकेतिक फोटो)

Noida News: उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि महिला की पांच बेटियां हैं और उसका कोई बेटा नहीं है. उन्होंने बताया कि उसने पहले पति को छोड़कर रामकुमार नामक व्यक्ति से दूसरी शादी की है. प्रवक्ता ने बताया कि वह अपने रामकुमार से सेक्टर-93 स्थित फ्लैट को अपने नाम करने की मांग कर रही थी, लेकिन रामकुमार फ्लैट को उसके नाम नहीं कर रहा था. उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला कि महिला ने अपनी बेटी की कथित तौर पर हत्या कर रामकुमार को इस मामले में फंसाने की साजिश रची थी.

अधिक पढ़ें ...

    नोएडा. उत्तर प्रदेश में गौतमबुद्ध नगर जिले (Gautam Budh Nagar District) के नोएडा में अपनी बेटी की हत्या (Murder) करने के मामले में पुलिस ने शनिवार को उसकी मां को गिरफ्तार किया. एक पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि 12 नवंबर को सेक्टर-93 के पास पुलिस को छह वर्षीय एक बच्ची का शव मिला था और उसकी पहचान नेहा शर्मा (Neha Sharma) के रूप में हुई थी. उन्होंने बताया कि इस मामले की जांच कर रही पुलिस ने आज बच्ची की मां अनुराधा को गिरफ्तार किया है.

    उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि महिला की पांच बेटियां हैं और उसका कोई बेटा नहीं है. उन्होंने बताया कि उसने पहले पति को छोड़कर रामकुमार नामक व्यक्ति से दूसरी शादी की है. प्रवक्ता ने बताया कि वह अपने रामकुमार से सेक्टर-93 स्थित फ्लैट को अपने नाम करने की मांग कर रही थी, लेकिन रामकुमार फ्लैट को उसके नाम नहीं कर रहा था. उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला कि महिला ने अपनी बेटी की कथित तौर पर हत्या कर रामकुमार को इस मामले में फंसाने की साजिश रची थी.

    जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा
    ऐसे भी नोएडा में इन दिनों अपराध के मामले बढ़ गए हैं. कुछ देर पहले खबर सामने आई थी कि नोएडा (Noida) के थाना सेक्टर-20 क्षेत्र में दो बदमाशों ने दो युवकों से लूटपाट  की. पुलिस ने यह जानकारी दी. थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक मुनीष प्रताप सिंह चौहान ने बताया कि दिल्ली के साकेत निवासी शेखर सिंह अपने दोस्त अमित के साथ सेक्टर-29 के आर्मी क्लब (Army Club) के पास से गुजर रहे थे कि तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने उनके साथ मारपीट कर हथियार के बल पर उनके पास रखें मोबाइल फोन, लैपटॉप तथा 400 रुपये की नकदी लूट ली. उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस को इस मामले में अहम सुराग मिले हैं और जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

    (इनपुट- भाषा)

    Tags: Murder, Noida news, Noida Police, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर