होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /पॉश इलाके के बंगले से 1 करोड़ कैश-ज्वेलरी की चोरी, दिनदहाड़े 100 किलो की तिजोरी भी ले गए चोर

पॉश इलाके के बंगले से 1 करोड़ कैश-ज्वेलरी की चोरी, दिनदहाड़े 100 किलो की तिजोरी भी ले गए चोर

विला में हुई चोरी की घटना के बाद बिखरा पड़ा सामान

विला में हुई चोरी की घटना के बाद बिखरा पड़ा सामान

Noida Bungalow Theft Case: नोएडा इलाके में जिल विला में चोरी की घटना हुई है वो चीफ फाइनेंस ऑफिसर का है. जिस वक्त चोरी क ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

नोएडा के जिस इलाके में चोरी की ये घटना हुई है वो काफी पॉश है
100 किलो की तिजोरी का गायब होना अपने आप में कई सवाल खड़े कर रहा है
घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है

ग्रेटर नोएडा. दिल्ली के एक मीडिया कंपनी में चीफ फाइनेंस ऑफिसर के विला में 1 करोड़ रुपए से अधिक की नकदी और ज्वेलरी की चोरी हुई है. ग्रेटर नोएडा बेस्ट सोसायटी की आम्रपाली लेजर वैली सोसायटी की विला में सुबह 11 बजे के बाद से लेकर दोपहर के बीच वारदात को अंजाम दिया गया है. ताज्जुब की बात यह है कि विला से 40 लाख नगद और 100 किलो की तिजोरी गायब हो गई और किसी को कानों कान खबर भी नहीं हुई. बताया जा रहा है कि तिजोरी में 1 करोड़ रुपए से ज्यादा की ज्वेलरी थी.

वारदात के बाद चीफ फाइनेंस ऑफिसर कंपनी में थे जबकि परिजन पैतृक गांव गए हुए थे. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले में टीमों का गठन कर दिया और जल्द ही खुलासे की बात कही है. एक करोड़ की चोरी की सूचना मिलते ही पुलिस और पारण से टीम मौके पर पहुंच गई. टीम ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. वारदात के खुलासे को लेकर टीमों का गठन किया गया है. बिसरख कोतवाली क्षेत्र की सोसाइटी में विला में शशिभूषण राय परिवार के साथ रहते हैं. वो एक समाचार पत्र की कंपनी में चीफ फाइनेंस ऑफिसर के पद पर कार्यरत हैं.

12 नवंबर को चीफ फाइनेंस ऑफिसर परिवार के साथ मऊ स्थित गांव गए थे. मउ में उन्होंने अपना मकान बेचा था. रकम लेकर वह 21 नवंबर को वापस नोएडा लौटे थे जबकि पत्नी और बच्चे गांव में ही हैं. शुक्रवार को वह ड्यूटी पर दिल्ली चले गए. घर पर मौजूद रिश्तेदार भी बाहर गए थे. इसी दौरान चोरों ने उनके मकान का दरवाजा तोड़कर वारदात को अंजाम दिया.

आपके शहर से (नोएडा)

नोएडा
नोएडा

चोरों ने बेड और आलमारी समेत विला को पूरी तरह खंगाला. चोर एक करोड़ से अधिक की नकदी और ज्वेलरी लेकर फरार हो गए. डीवीआर ले जाने के कारण विला के सीसीटीवी में आरोपी कैद नहीं हो सके हैं. दिनदहाड़े हुई घटना से सोसाइटी के निवासी अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं साथ ही सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल भी उठा रहे हैं.

Tags: Crime News, Noida news, UP news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें