Home /News /uttar-pradesh /

Noida:-केबीसी में अपना दम दिखा चुका है नोएडा का यह लड़का, बड़ा होकर बनना चाहता है पत्रकार

Noida:-केबीसी में अपना दम दिखा चुका है नोएडा का यह लड़का, बड़ा होकर बनना चाहता है पत्रकार

अमिताभ

अमिताभ बच्चन के साथ अराध्य गुप्ता.

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन जब केबीसी में अपनी भारी आवाज़ में लोगों का अभिनंदन करते हैं तो,सभी लोगों के मन में उनके सामने हॉट शीट पर बैठने की इच्छा जागती तो जरूर है लेकिन सबको मौका नहीं मिलता.लेकिन नोएडा के इस 11 साल के होनहार लड़के ने अमिताभ बच्चन के साथ ना सिर्फ हॉट शीट को शेयर किया बल्कि अमिताभ बच्चन को भी कश्मकश में डाल चुके हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नोएडा: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन जब केबीसी (kaun banega crorepati) में अपनी भारी आवाज़ में लोगों का अभिनंदन करते हैं तो,सभी लोगों के मन में उनके सामने हॉट शीट पर बैठने की इच्छा जागती तो जरूर है लेकिन सबको मौका नहीं मिलता.लेकिन नोएडा के इस 11 साल के होनहार लड़के ने अमिताभ बच्चन के साथ ना सिर्फ हॉट शीट को शेयर किया बल्कि अमिताभ बच्चन को अपनी बातों से कश्मकश में भी डाल चुका है.आप को हम मिलवाते है नोएडा में रहने वाले आराध्य गुप्ता से,ये छठी कक्षा में पढ़ते है और केबीसी में साढ़े 12 लाख रुपए जीत अपना डंका बजा चुके हैं.

    बड़ा होकर बनना चाहते हैं पत्रकार
    अराध्य गुप्ता ने बचपन से ही यह सपना देखा था कि वो केबीसी में जाए और अमिताभ बच्चन से मिले किस्मत से अपने पहले ही प्रयास में वो सफल हो गए.छठी कक्षा में पढ़ने वाले आराध्य बताते हैं कि मुझे बड़े होकर पत्रकार बनना है और खबरों की खोज करनी है. उन्होंने जो प्राइज मनी जीती है उससे वो अच्छे कॉलेज में पढ़ाई करना चाहते है.वो बताते हैं कि अंतिम प्रश्न में मैंने रिस्क न लेते हुए क्विट करना सही समझा क्योंकि ज्यादा रिस्क लेना होशियारी नहीं होती.

    मां पापा को घुमाना चाहते है विदेश
    अराध्य गुप्ता बताते हैं कि उसके पास खराब लैपटॉप है जिसे मैं बदलना चाहता हूं उसके बाद पापा मम्मी को विदेश घुमाना चाहते है. सामने बैठे अपने भाई को छेड़ते हुए कहते हैं कि अपने भाई को भी 100 रुपए दूंगा. अगर उनको ज्यादा चाहिए तो खुद केबीसी में जाए और जीते.
    (रिपोर्ट-आदित्य कुमार)

    Tags: KBC 13, Noida news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर