नोएडा: छात्रों को ड्रग की सप्लाई करने वाले गिरोह के 3 सदस्य गिरफ्तार

News18Hindi
Updated: August 19, 2019, 1:42 PM IST
नोएडा: छात्रों को ड्रग की सप्लाई करने वाले गिरोह के 3 सदस्य गिरफ्तार
नोएडा: छात्रों को ड्रग की सप्लाई करने वाले 3 सदस्य गिरफ्तार

सीओ सिटी के मुताबिक ये तीनों हरियाणा के फरीदाबाद के रहने वाले हैं. उन्होंने बताया कि पकड़े गए लोगों के पास से 2 किलो अफीम तथा 3 किलो डोडा बरामद किया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 19, 2019, 1:42 PM IST
  • Share this:
नोएडा पुलिस ने रविवार देर रात पश्चिम बंगाल से मादक पदार्थों की तस्करी कर नोएडा एवं ग्रेटर नोएडा में छात्रों को इसकी सप्लाई करने वाले एक गिरोह के 3 सदस्यों को गिरफ्तार किया है. सीओ सिटी श्वेताभ पांडे ने सोमवार को बताया कि एक सूचना के आधार पर थाना सेक्टर 39 पुलिस ने सेक्टर 125 स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी के पास से गुड्डू कुमार उर्फ बिहारी, सुमित तथा कपिल भड़ाना को गिरफ्तार किया गया.

सीओ सिटी के मुताबिक ये तीनों हरियाणा के फरीदाबाद के रहने वाले हैं. उन्होंने बताया कि पकड़े गए लोगों के पास से 2 किलो अफीम तथा 3 किलो डोडा बरामद किया गया है. पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस को बताया है कि वे कई दिनों से इस धंधे में संलिप्त हैं.

आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उनका एक संगठित गिरोह है. ये लोग पश्चिम बंगाल से चरस, अफीम, डोडा आदि खरीदकर लाते हैं, तथा नोएडा और ग्रेटर नोएडा के कालेजों में पढ़ने वाले छात्रों को पुड़िया बना कर बेचते हैं.

ये भी पढ़ें:

सहारनपुर: पत्रकार की हत्या के मामले में आरोपियों पर 25-25 हजार का इनाम

चंद्रशेखर आजाद की युवाओं पर नजर, भीम आर्मी की स्टूडेंट विंग लॉन्च

काशी के घाटों पर लगेगी LED स्क्रीन, गंगा आरती का होगा सीधा प्रसारण

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 19, 2019, 1:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...