लाइव टीवी

नोएडा में DPS की प्रिंसिपल समेत तीन लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 11, 2019, 2:00 PM IST
नोएडा में DPS की प्रिंसिपल समेत तीन लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज
स्कूल में ही कुछ समय पहले एक महिला कर्मचारी की संदिग्‍ध हालात में मौत हो गई थी. (फाइल फोटो)

पुलिस (Police) के अनुसार स्कूल में एक महिला कर्मचारी की संदिग्‍ध हालात में मौत हो गई थी. जिसके बाद मृतका के पति ने अदालत का रुख किया था. कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने अब मामला दर्ज किया है.

  • Share this:
नोएडा. नोएडा स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल (DPS) की प्रिंसिपल सहित तीन लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है. नगर पुलिस अधीक्षक अंकुर गर्ग ने बताया कि 15 अगस्त को सेक्टर 30 में स्थित डीपीएस स्कूल में चतुर्थ श्रेणी की कर्मचारी बसंती देवी की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई थी.

इस मामले में उसके पति राकेश कुमार ने जनपद अदालत में हत्या का मुकदमा दर्ज करने की याचिका दायर की. उन्होंने बताया कि अदालत के आदेश पर बीती रात को सेक्टर 20 थाना पुलिस ने डीपीएस स्कूल की प्रिंसिपल कामिनी भसीन, सुपरवाइजर प्रेम कुमार और गिरीश जैन के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है.

तहरीर पर दर्ज नहीं किया मामला तो खटखटाया कोर्ट का दरवाजा
एसपी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि पीड़ित का आरोप है कि पुलिस ने घटना के समय उसकी तहरीर पर मुकदमा दर्ज नहीं किया इसलिए उसने अदालत में याचिका दायर की.


ये भी पढ़ें:  NCR लागू होते ही घुसपैठिये होंगे देश से बाहर, शाह ने कही ये खास बातें

देश को शरणार्थी नीति की जरूरत नहीं, भारत में इसके लिए पर्याप्त कानून: अमित शाहप्रियंका गांधी के निर्देश पर नागरिकता संशोधन बिल के खिलाफ सड़कों पर उतरेगी यूपी कांग्रेस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2019, 1:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर